Times of Crime Bhopal

Times of Crime Bhopal

C

C

Sunday, April 30, 2017

ये इंसान सर से पाँव तक हवस और वासना से लिप्त : दिग्विजय सिंह

Image result for दिग्विजय सिंह
TOC NEWS // 30 APRIL 2017

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। ऐसा ही एक बयान दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को दिया है। छत्तीसगढ़ के सुकमा में सोमवार को नक्सली हमले पर बयान दिया है। दिग्विज सिंह ने मुख्यमंत्री रमन सिंह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नक्सलियों के साथ ‘समझौता व तालमेल’ बताया है। 

उनके इस बयान पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने नक्सली हिंसा पर काबू पाने के लिए सभी पक्षों से बातचीत करने की राय दी। दिग्विजय सिंह ने कहा कि, ” सबसे पहले तो हमें सहानुभूति है उन सभी शहीदों के प्रति। लेकिन पूरे इस मसले में, मैं शुरू से कहता आ रहा हूं कि इस पूरे नक्सली बैल्ट में पुराने बस्तर जिले का एक अंग है। यहां जब तक गांव में रहने वाले आदिवासी को विश्वास में नहीं लिया जाएगा। 
तब तक नक्सली व्यवस्था खत्म नहीं होगी। मेरा ये आरोप तो पहले से रहा है कि मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनकी भाजपा के लोग उन इलाकों से जीत कर आते हैं तो उनका समझौता होता है लेनदेन होता है।” दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद राजनीतिक तुफान खड़ा हो गया है। ट्विटर पर भी दिग्विजय के खिलाफ काफी बातें कही गई।
ये इंसान सर से पाँव तक हवस और वासना से लिप्त है। दिमाग में कचरा भरा है इसके। राजनीति में गधे की लीद है 
@digvijaya_28 pic.twitter.com/i0g6wTF5dM
— Karn (@01Karn) April 25, 2017
.@digvijaya_28, who blamed RSS for Mumbai 26/11 terror attack, alleges Raman Singh & BJP have an “understanding” with Naxals. Beyond senile.
— Minhaz Merchant (@MinhazMerchant) April 25, 2017
बता दे की इससे पहले कें्रदीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों द्वारा सीआरपीएफ के दल पर किए गए हमले को ‘कायरना’ हरकत बताते हुए कहा था कि इन जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। हमले में 25 जवान शहीद हुए हैं जबकि छह घायल हैं। सहरसा जिला में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजनाथ ने आज कहा, ‘‘छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का हमला कायराना हरकत है। 
उन्होंने आदिवासियों को ढाल के तौर पर अपने सामने कर दिया जिसके कारण सुरक्षा बल जवाबी कार्रवाई नहीं कर सके और उसके बाद उन्होंने पीछे से जवानों पर हमला किया।’’ उन्होंने कहा, अगर हिम्मत होती तो आमने-सामने सैनिकों से मुकाबला करते। ‘‘जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी।’’ राजनाथ यहां 1857 के नायक वीर कुंवर सिंह की जन्म तिथि पर आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। 
सहरसा जिला के पटेल मैदान में इस कार्यक्रम का आयोजन भाजपा विधायक नीरज सिंह बब्लू द्वारा किया गया था। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी, बिहार विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय उपस्थित थे। पाकिस्तान के मुद्दे पर गृह मंत्री ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक सफलतापूर्वक संपन्न किया गया। राजनाथ ने कहा कि पाकिस्तान के हाल के अपने दौरान उन्होंने विश्व के सामने उक्त देश को ‘बेनकाब’ किया

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

TOC NEWS

TOC NEWS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

फोन नं. - 0755- 4078525,

98932 21036,08305703436

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 09009844445 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 0755- 4078525, 98932 21036, 09009844445

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





appointment times of crime

appointment times of crime

Followers

add tocn

add tocn
आवश्यकता है ‘‘टाइम्स ऑफ क्राइम’’ भारत के सर्वश्रेष्ठ निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण साप्ताहिक समाचार पत्र ‘‘टाइम्स ऑफ क्राइम’’ हेतु सम्पूर्ण भारत में नगर/ब्लाक/पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय प्रतिनिधियों/संवाददाताओं की आवश्यकता है जो अपने गृह नगर क्षेत्र में समाचार/विज्ञापन/प्रसार सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके। आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति। सम्पूर्ण विवरण योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के नवीनतम फोटोग्राफ सहित अधिकतम 25.07. 2013 तक डाक/कोरियर द्वारा आवेदन करें।

toc news

प्रतिनिधियों/संवाददाताओं की आवश्यकता है

review:


म.प्र., छ.ग.के समस्त नगर/ ब्लाक/ ग्राम पंचायत स्तर/ वार्ड में संवाददाता बनाना है


भारत के सर्वश्रेष्ठ निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण साप्ताहिक समाचार पत्र ‘‘टाइम्स ऑफ क्राइम’’ हेतु सम्पूर्ण भारत में नगर/ब्लाक/पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय प्रतिनिधियों/संवाददाताओं की आवश्यकता है जो अपने गृह नगर क्षेत्र में समाचार/विज्ञापन/प्रसार सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके। आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति। सम्पूर्ण विवरण योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के नवीनतम फोटोग्राफ सहित अधिकतम 30.10. 2016 तक डाक/कोरियर द्वारा आवेदन करें।




टाइम्स ऑफ क्राइम

23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, पे्रस काम्पलेक्स,

जोन-1, एम. पी. नगर भोपाल (म.प्र.) दूरभाष क्र.-0755-4078525

मोबाइल 098932 21036, 08305703436



आवेदन पत्र का प्रारूप


1. आवेदक का नाम...................................

2. आवेदित पद........................................

3. कार्य क्षेत्र...........................................

4. पिता/पति का नाम .................................

5. जाति, धर्म एवं राष्ट्रीयता...........................

6. जन्म तिथि .........................................

7. वर्तमान तथा स्थायी पता.............................

8. शैक्षणिक योग्यता..................................

9. पूर्व अनुभव(यदि कोई हो).........................

10. फोन/मोबाइल नं..................................

11.आवेदन के तिथि...................................


सहित हस्ताक्षर