Times of Crime Bhopal

Times of Crime Bhopal

C

C

Sunday, May 7, 2017

सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को दिए 2 करोड़ रुपए, कपिल मिश्रा का बड़ा खुलासा

Image result for कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल

कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया सीधा आरोप, बोले - सत्येंद्र जैन ने दिए दो करोड़ 'अवैध पैसे' राजघाट पर मीडिया से बात करते हुए दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा

TOC NEWS
नई दिल्ली: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार से हटाए गए मंत्री कपिल मिश्रा ने आज पार्टी में जारी उहापोह के बीच राजघाट पर मीडिया से बात की. कपिल ने एक बार फिर दोहराया कि आम आदमी पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा. यह पार्टी मेरी है. इसी में रहकर लड़ाई लड़ूंगा. उन्होंने कहा कि पार्टी बिखर गई है. उन्होंने कहा कि मैंने मंत्री बनने के एक महीने के भीतर सीएम को चिट्ठी लिखी. मैंने 400 करोड़ रुपये के घोटाले की बात कही. कल ही मैंने एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रमुख से मिलने का वक्त मांगा जिसके बाद मुझे मंत्री पद से हटा दिया गया.  
उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपये का अवैध रुपया दिया. उन्होंने कहा कि मेरे सामने यह सब हुआ. उन्होंने कहा कि उसके बाद भी उन्हें क्लीनचिट दी जा रही है. उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन के भ्रष्टाचार को बचाने की क्या जरूरत है और आखिर खुद पैसे लेने की क्या जरूरत आ पड़ी थी.   
उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी के लिए लोग उनसे जुड़े. कपिल मिश्र ने कहा कि मैं अपने बयान पर कायम हूं और सीबीआई के सामने भी यह बयान देने को तैयार हूं. उन्होंने कहा कि मैं यह बयान एलजी के सामने भी देकर आया हूं.  उन्होंने कहा कि मैं अपनी नौकरी छोड़कर आया था. चुनाव हारा फिर जीता. उन्होंने कहा कि कैबिनेट में रहते हुए ऑन रिकॉर्ड बयान देकर आया हूं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी के घर में यह लेन देन हुआ, मैंने बयान दिया है. 
उन्होंने कहा कि कुछ लोग भ्रष्टाचारियों को बचाने की आदत हो गई है. कुछ लोग गलत काम कर रहे हैं. पार्टी में किसी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे. जेल भिजवा कर दम लेेंगे. या तो वह बताएं कि पैसा कहां से आया.  मिश्रा ने कहा कि कानून को अपनी कार्रवाई करनी चाहिए. मैं दो साल का कैबिनेट साथी रहा हूं.  उन्होंने कहा कि परसों ही जमीन के सौदे का दो करोड़ कैश अरविंद केजरीवाल ने पैसे लिए. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की जमीन का सौदा किया गया था. यह जमीन 50 करोड़ रुपये की थी. यह जमीन अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार की थी.   
कपिल मिश्रा ने कहा कि यह बात उन्हें सत्येंद्र जैन ने भी बताई थी. जिसके बाद उन्होंने अरविंद केजरीवाल से भी इस मुद्दे पर बात की. उन्होंने यह भी कहा कि दो करोड़ के लेन देन की बात पर भी मैंने केजरीवाल से पूछा कि यह कैश क्यों लिया गया. मैं पूछा तो उनका कहना था कि राजनीति में बहुत कुछ होता है. 
इसका समय पर जवाब दिया जाता है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल से भी गलती हुई होगी. वे भी इंसान हैं. गलती उनसे भी हो सकती है. लोगों के सामने आकर उन्हें सफाई देनी चाहिए. इस पर केजरीवाल ने उनपर भरोसा रखने की बात कही थी.   बता दें कि यह पहली बार है कि अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी पर यह सीधा सवाल उठे हैं. उनपर सीधा दो करोड़ रुपये के लेन देन के आरोप लगे हैं. इससे पहले दूसरे स्तर के नेताओं पर आरोप लगते रहे हैं. लेकिन पार्टी का चेहरा अरविंद केजरीवाल पर ही अब आरोप लग गए हैं.   
कपिल ने एलजी अनिल बैजल से रविवार की सुबह मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने टैंकर घोटाले से जुड़ी जानकारी उन्हें दी है.  इसके साथ ही मिश्रा ने एक ट्वीट कर कहा है कि मैंने उन्हें गलत पैसा लेते देखा. चुप रहना असंभव था. बता दें कि मिश्र ने अभी यह साफ नहीं किया है कि उन्होंने किसे गलत तरीके से कैश लेते देखा. उन्होंने इसके साथ ही यह भी लिखा कि अब प्राण भी जाए तो जाए.  
Image result for कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल
  

Follow  Kapil Mishra ✔ @KapilMishraAAP i have witnessed HIM taking illegal cash.. have shared all details with Lt. Gov.  चुप रहना असंभव था। कुर्सी क्या प्राण भी जाये तो जाए 10:52 AM - 7 May 2017   859 859 Retweets   1,258 1,258 likes   
आज सुबह उन्होंने एलजी से मिलने का समय मांगा था और सुबह 10:30 बजे वे एलजी से मिले. एलजी से मिलकर दिल्ली के पूर्व जल मंत्री ने टैंकर घोटाले में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है.  कपिल मिश्रा ने कहा कि "जब हम कांग्रेस के करप्शन पर चुप नहीं बैठे, बीजेपी के करप्शन पर चुप नहीं बैठे तो फिर हमारे यहां अगर 2-4 लोग हैं तो उनपर चुप कैसे बैठेंगे?" क्या वो बीजेपी में शामिल होंगे? इस सवाल के जवाब में वो बोले "ये मेरी पार्टी है मैं आजीवन यहीं रहूंगा."

पत्रकार वार्ता की खास बातें
- सत्येंद्र जैन पर मनी लॉन्ड्रिंग व ब्लैक मनी के आरोप हैं।
-केजरीवाल के रिश्तेदार को 50 लाख की जमीन दिलाने में सत्येंद्र जैन ने मदद की।
-मेरी आंखों के सामने सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए दिए।
-पैसों को लेकर केजरीवाल ने कोई जवाब नहीं दिया।
-कपिल मिश्रा ने कहा कि हम पार्टी को नहीं छोड़कर जाएंगे।
-न ही मुझे पार्टी से निकाल सकता है।
-मेरे बयान के बाद मुझे मंत्री पद से हटाया गया।
- अरविंद केजरीवाल पर आंख मूंदकर भरोसा किया।
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

TOC NEWS

TOC NEWS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

फोन नं. - 0755- 4078525,

98932 21036,08305703436

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 09009844445 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 0755- 4078525, 98932 21036, 09009844445

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





appointment times of crime

appointment times of crime

Followers

add tocn

add tocn
आवश्यकता है ‘‘टाइम्स ऑफ क्राइम’’ भारत के सर्वश्रेष्ठ निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण साप्ताहिक समाचार पत्र ‘‘टाइम्स ऑफ क्राइम’’ हेतु सम्पूर्ण भारत में नगर/ब्लाक/पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय प्रतिनिधियों/संवाददाताओं की आवश्यकता है जो अपने गृह नगर क्षेत्र में समाचार/विज्ञापन/प्रसार सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके। आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति। सम्पूर्ण विवरण योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के नवीनतम फोटोग्राफ सहित अधिकतम 25.07. 2013 तक डाक/कोरियर द्वारा आवेदन करें।

toc news

प्रतिनिधियों/संवाददाताओं की आवश्यकता है

review:


म.प्र., छ.ग.के समस्त नगर/ ब्लाक/ ग्राम पंचायत स्तर/ वार्ड में संवाददाता बनाना है


भारत के सर्वश्रेष्ठ निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण साप्ताहिक समाचार पत्र ‘‘टाइम्स ऑफ क्राइम’’ हेतु सम्पूर्ण भारत में नगर/ब्लाक/पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय प्रतिनिधियों/संवाददाताओं की आवश्यकता है जो अपने गृह नगर क्षेत्र में समाचार/विज्ञापन/प्रसार सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके। आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति। सम्पूर्ण विवरण योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के नवीनतम फोटोग्राफ सहित अधिकतम 30.10. 2016 तक डाक/कोरियर द्वारा आवेदन करें।




टाइम्स ऑफ क्राइम

23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, पे्रस काम्पलेक्स,

जोन-1, एम. पी. नगर भोपाल (म.प्र.) दूरभाष क्र.-0755-4078525

मोबाइल 098932 21036, 08305703436



आवेदन पत्र का प्रारूप


1. आवेदक का नाम...................................

2. आवेदित पद........................................

3. कार्य क्षेत्र...........................................

4. पिता/पति का नाम .................................

5. जाति, धर्म एवं राष्ट्रीयता...........................

6. जन्म तिथि .........................................

7. वर्तमान तथा स्थायी पता.............................

8. शैक्षणिक योग्यता..................................

9. पूर्व अनुभव(यदि कोई हो).........................

10. फोन/मोबाइल नं..................................

11.आवेदन के तिथि...................................


सहित हस्ताक्षर