Times of Crime Bhopal

Times of Crime Bhopal

C

C

Friday, June 2, 2017

आगर-मालवा : इनामी फरार हत्यारा भगवान सिंह को पुलिस ने धर दबोचा


TOC NEWS

आगर मालवा : ब्यूरो चीफ – सुमित सिंह तोमर

Mob. No. :  9406678687, 9425077270

आगर-मालवा. दो वर्ष पूर्व नलखेड़ा क्षेत्र में हुई हत्या में शामिल फरार इनामी बदमाश को रविवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बस स्टैंड स्थित ईदगाह मैदान से धरदबोचा। आरोपी पर जमीन विवाद में एक व्यक्ति की हत्या का आरोप था। पुलिस ने इस पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। आरोपी को पकडऩे के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया। यहां से उसे पुलिस रिमांड पर नलखेड़ा थाने भेज दिया गया। 

भगवानसिंह (58) पिता फतेसिंह राजपूत निवासी ग्राम नांदेड़ थाना माकड़ौन ने जमीन विवाद के चलते चंदनसिंह (45) पिता गणपतसिंह निवासी मानपुर नरवर जिला देवास की हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद भगवान सिंह फरार हो गया था। तब पुलिस ने कई जगह तलाश की लेकिन सुराग नहीं मिला। तब एसपी ने आरोपी पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। 

रविवार को भगवानसिंह के आगर में होने की सूचना मिली। तब एसपी के निर्देशन तथा एएसपी प्रदीप पटेल व एसडीओपी एनएस डावर के मार्गदर्शन में कोतवाली थाना प्रभारी अवनीश श्रीवास्तव, सहायक उपनिरिक्षक चंदरसिंह खजूरिया, प्रधान आरक्षक अजय जाट, गिरजेश जाट ने उसे बस स्टैंड के पीछे स्थित ईदगाह मैदान से धरदबोचा। उसे छुरे के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे रिमांड पर नलखेड़ा थाने भेज दिया। नलखेड़ा थाना प्रभारी मोहनसिंह मौर्य के अनुसार रिमांड के दौरान आरोपी से हत्या को लेकर और नए सुराग हासिल हो सकते हैं। 

तीन आरोपी को हो चुका है कारावास

चंदनसिंह की हत्या में भगवानसिंह के साथ ही अन्य तीन और आरोपी शामिल थे। इनमे से एक महिला भी थी। नलखेड़ा थाना प्रभारी के अनुसार 25 मार्च 2015 को गुमानसिंह पिता पर्वतसिंह, सपना पति भगवानसिंह तथा श्यामसिंह पिता बलवंतसिंह और मुख्य आरोपी भगवानसिंह पिता फतेसिंह ने चंदरनसिंह को नलखेड़ा के पास स्थित ग्राम धंदेड़ा के समीप बुलाया वहां पर इनका लीज की जमीन को लेकर विवाद हुआ। इस पर सभी आरोपियों ने मिलकर चंदरसिंह का मफलर से गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद चारों शव को टै्रक्टर से थोड़ा आगे लेकर गए और सड़क के समीप स्थित खुदी एक खंती में दफना दिया।

टीम को दिया जाएगा पुरस्कार

आरोपी के भागने के बाद उस पर पांच हजार रुपए का इनाम रखा गया था इस इनाम की राशि आरोपी को पकडऩे वाली टीम के सभी लोगों को दिया जाएगा।
अवनीश श्रीवास्तव, टीआई कोतवाली
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

TOC NEWS

TOC NEWS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

फोन नं. - 0755- 4078525,

98932 21036,08305703436

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 09009844445 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 0755- 4078525, 98932 21036, 09009844445

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





appointment times of crime

appointment times of crime

Followers

add tocn

add tocn
आवश्यकता है ‘‘टाइम्स ऑफ क्राइम’’ भारत के सर्वश्रेष्ठ निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण साप्ताहिक समाचार पत्र ‘‘टाइम्स ऑफ क्राइम’’ हेतु सम्पूर्ण भारत में नगर/ब्लाक/पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय प्रतिनिधियों/संवाददाताओं की आवश्यकता है जो अपने गृह नगर क्षेत्र में समाचार/विज्ञापन/प्रसार सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके। आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति। सम्पूर्ण विवरण योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के नवीनतम फोटोग्राफ सहित अधिकतम 25.07. 2013 तक डाक/कोरियर द्वारा आवेदन करें।

toc news

प्रतिनिधियों/संवाददाताओं की आवश्यकता है

review:


म.प्र., छ.ग.के समस्त नगर/ ब्लाक/ ग्राम पंचायत स्तर/ वार्ड में संवाददाता बनाना है


भारत के सर्वश्रेष्ठ निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण साप्ताहिक समाचार पत्र ‘‘टाइम्स ऑफ क्राइम’’ हेतु सम्पूर्ण भारत में नगर/ब्लाक/पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय प्रतिनिधियों/संवाददाताओं की आवश्यकता है जो अपने गृह नगर क्षेत्र में समाचार/विज्ञापन/प्रसार सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके। आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति। सम्पूर्ण विवरण योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के नवीनतम फोटोग्राफ सहित अधिकतम 30.10. 2016 तक डाक/कोरियर द्वारा आवेदन करें।




टाइम्स ऑफ क्राइम

23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, पे्रस काम्पलेक्स,

जोन-1, एम. पी. नगर भोपाल (म.प्र.) दूरभाष क्र.-0755-4078525

मोबाइल 098932 21036, 08305703436



आवेदन पत्र का प्रारूप


1. आवेदक का नाम...................................

2. आवेदित पद........................................

3. कार्य क्षेत्र...........................................

4. पिता/पति का नाम .................................

5. जाति, धर्म एवं राष्ट्रीयता...........................

6. जन्म तिथि .........................................

7. वर्तमान तथा स्थायी पता.............................

8. शैक्षणिक योग्यता..................................

9. पूर्व अनुभव(यदि कोई हो).........................

10. फोन/मोबाइल नं..................................

11.आवेदन के तिथि...................................


सहित हस्ताक्षर