Wednesday, July 26, 2017

लालू प्रसाद यादव का पलटवार, हत्या आरोपी हैं नीतीश, बीजेपी के साथ कर ली सेटिंग

लालूप्रसाद यादव के लिए चित्र परिणाम
TOC NEWS
पटना. बिहार में नीतीश कुमार के इस्तीफे के साथ ही महागठबंधन टूट गया है। नीतीश ने इस्तीफा देने के साथ ही बेनामी संपत्ति मामले में लालू यादव ऐंड फैमिली को घेरा तो आरजेडी सुप्रीमो ने नीतीश को हत्या और आर्म्स ऐक्ट का दोषी करार दे दिया। लालू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबूत के तौर पर कुछ डॉक्युमेंट भी दिखाए। लालू ने कहा कि नीतीश को अपने फंसने का अंदाजा लग चुका था इसलिए उन्होंने बीजेपी से पहले ही सेटिंग कर ली। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि इधर नीतीश ने इस्तीफा दिया उधर पीएम मोदी ने ट्वीट कर दिया। लालू के मुताबिक यह सेटिंग की बात को साबित करता है।
इसे भी पढ़ें :- नीतीश का इस्तीफा : भ्रष्टाचार से समझौता नहीं, मेरे लिए काम करना संभव नहीं रह गया था

लालू यादव ने कहा, 'मैंने रात को भी नीतीश से 40 मिनट बात की थी, लेकिन उन्होंने कोई इस्तीफा नहीं मांगा था। नीतीश ने इतना कहा था कि आरोपों पर सफाई दीजिएगा, कोई हड़बड़ी नहीं है। हमने रात में भी इसपर कहा था कि आरोपों में काफी त्रुटियां हैं। हमने यही कहा था कि जेडीयू कोई सीबीआई नहीं है। जो भी कहना होगा पब्लिक डोमेन में कहेंगे, जांच एजेंसी से कहेंगे। इनके सारे प्रवक्ता यही बोलते रहते हैं। यह समूचा मामला सेट था।'
इसे भी पढ़ें :- नीतीश कुमार धारा 302 के तहत हत्या के आरोपी : लालू यादव

आरजेडी चीफ ने कहा कि नीतीश कुमार को यह मालूम चल गया था कि इस्तीफे का कोई ग्राउंड नहीं है। लालू ने नीतीश कुमार पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा, 'नीतीश कुमार पर धारा 302 के तहत आरोप है। उनको यह बात मालूम हो गई कि हिंदुस्तान का पहला ऐसा कोई सीएम है जो मर्डर केस का आरोपी है और उसके खिलाफ संज्ञान लिया जा चुका है।' लालू ने उस केस का जिक्र किया जिसपर उनके मुताबिक बाढ़ न्यायालय ने संज्ञान लिया है।

लालू ने कहा कि नीतीश पर मर्डर और आर्म्स ऐक्ट का केस है। इसमें आजीवन कारावास और फांसी तक की सजा का प्रावधान है। लालू ने कहा, 'मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ बोल रहा हूं। बाढ़ न्यायालय ने इसपर संज्ञान लिया है। ऐसे में कौन सा जीरो टॉलरेंस, कौन सी ईमानदारी, भ्रष्टाचार के कथित आरोप से बड़ा है अत्याचार।' लालू ने सबूत के तौर पर नीतीश का शपथपत्र भी दिखाया। लालू ने कहा, 'यह केस पटना हाई कोर्ट में चल रहा है। नीतीश को यह मालूम हो गया था कि अब हम बचने वाले नहीं हैं। ऐसे में उन्होंने अपने इस्तीफे का खेल किया। नीतीश आरएसएस और बीजेपी से मिले हुए हैं।'
सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को दिया एक और झटका, डिप्रेशन में कपिल शर्मा

लालू ने पीएम मोदी को भी घेरालालू ने लगे हाथों पीएम मोदी समेत पूरी बीजेपी को भी घेरे में लिया। लालू ने कहा, 'क्या सेटिंग है कि देश के पीएम ने तुरंत ट्वीट कर दिया। अभी नीतीश से किसी पत्रकार ने पूछा कि बीजेपी से समर्थन लेंगे तो नीतीश कुमार ने ना नहीं कहा। नीतीश ने राजहित का जिक्र किया, तो आप देख लीजिए कि सब सेट है। नीतीश ने जाते वक्त मुझे प्रणाम किया, मैंने कहा कि ऐसा मत करो, सांप्रदायिक ताकत हमें रोकना चाहती हैं, उनकी गोदी में मत खेलो।' 
इसे भी पढ़ें :- आर्मी चीफ को कहा था ‘सड़क का गुंडा’ संदीप दीक्षित के खिलाफ मामला दर्ज

लालू ने कई राजनीतिक संकेत एक साथ दिए
लालू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक साथ कई राजनीतिक संकेत दे दिए। लालू ने कहा कि 'नीतीश से मेरी अपील है कि अगर आपके मन में सांप्रदायिक ताकतों के प्रति प्रेम नहीं है तो अब आपका इस्तीफा हो चुका है। कैबिनेट स्वतः भंग हो चुका है। अगर आपका सेटिंग नहीं है, तो आइए फिर से बैठिए। न तेजस्वी रहेंगे और न आप रहेंगे, नया नेता चुना जाएगा। आरजेडी, कांग्रेस और जेडीयू के सारे विधायक बैठेंगे और नया नेता चुनेंगे।' लालू शायद इसी ओर इशारा कर रहे हैं कि महागठबंधन नीतीश के बिना भी चल सकता है। शायद इसीलिए लालू ने यह भी कहा कि नीतीश का इस्तीफा हुआ है, महागठबंधन नहीं टूटा है।

लालू ने कहा कि 'नीतीश ने बिहार की जनता की इच्छाओं का हमेशा अनादर किया। बीजेपी के राष्ट्रपति कैंडिडेट को वोट किया। हम प्रदेश को राष्ट्रपति शासन में नहीं ढकेलना चाहते। अगर आपका सेटिंग नहीं है तो आइए फिर से बैठिए, बिहार के जनता का जनादेश पांच साल का है। इसे पूरा कीजिए। आप उनकी (बीजेपी की) गोद में मत खेलिए।'

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news