Wednesday, October 18, 2017

राबर्ट वाड्रा-जय शाह को लेकर शुरू हुआ भाजपा-कांग्रेस का आरोप-प्रत्यारोप गेम

TOC NEWS
अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे व्यवसाय में तेजी से बढ़ोतरी के आरोपों के बाद रॉबर्ट वाड्रा और हथियार डीलर संजय भंडारी के बीच संबंधों को लेकर उठे सियासी तूफान के बाद अब भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप गेम शुरू हो चुका है.
मंगलवार को भाजपा ने कांग्रेस से पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा और हथियारों के डीलर संजय भंडारी के संबंधों को लेकर जवाब मांगा था. रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने वाड्रा और हथियारों के डीलर जो फिलहाल फरार होकर ब्रिटेन में है, के बीच के संबंधों को लेकर मीडिया में आई रिपोर्टों का हवाला देते हुए कहा, "वाड्रा मामले को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चुप क्यों हैं?"
वहीं, कांग्रेस ने आरोप लगाया कि राबर्ट वाड्रा के खिलाफ भाजपा के आरोप राजनीति से प्रेरित हैं और यह पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे गंभीर आरोपों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए लगाए गए हैं.
गौरतलब है कि भंडारी ऑफसेट इंडिया सोल्युशंस नाम की एक रक्षा सलाहकार कंपनी चलाता था, जिस पर स्विटजरलैंड की कंपनी पिलाटस के लिए जेट ट्रेनर के सौदे में रिश्वत लेने का आरोप है.
भंडारी-वाड्रा संबंधों का खुलासा करनेवाली नवीनतम मीडिया रिपोर्ट में समाचार चैनल टाइम्स नाउ ने दावा किया है कि उसके पास ऐसे ईमेल हैं, जिससे साबित होता है कि दोनों के बीच घने संबंध हैं.
चैनल ने दावा किया है कि भंडारी ने साल 2012 के अगस्त में वाड्रा के लिए 8 लाख रुपये की एमिरेट्स फ्लाइट्स की टिकटें खरीदीं थीं. कांग्रेस ने टाइम्स नाउ की रिपोर्ट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. निर्मला ने कहा, "कांग्रेस नेतृत्व की चुप्पी यह जाहिर करती है वे इसे जानते हैं."
उन्होंने कहा कि दोनों के बीच संबंधों का पता लगाना सीबीआई जैसी जांच एजेंसियों का काम है. वह केवल कांग्रेस से इस मामले पर चुप्पी तोड़ने को कह रही हैं. निर्मला ने कहा, "मैंने उनके बीच संबंध नहीं जोड़ रही हूं. उनके बीच के संबंधों का पता लगाना गृह मंत्रालय और सीबीआई का काम है."
दूसरी तरफ कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, "यह भाजपा का राजनीति से प्रेरित प्रयास है. इसका मकसद अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे गंभीर आरोपों से लोगों का ध्यान हटाना है जिनकी संपत्ति महज एक साल में सोलह हजार गुना बढ़ गई है."
उन्होंने कहा, "वे लोग मीडिया की आजादी का गला घोटना चाहते हैं. वे डरे हुए हैं और किसी तरह की जांच नहीं होने देना चाह रहे हैं."
झा ने कहा, "कांग्रेस इस मुद्दे को उठाएगी और इसे देश की सड़कों पर ले जाएगी. हम पहले ही अमित शाह के बेटे के भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए राष्ट्रव्यापी अभियान चला रहे हैं."

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news