Tuesday, June 19, 2012

सेक्स का नित्य‘आनंद’ लेने वाला स्वामी नित्यानंद




सेक्स गुरु नित्यानंद ने सरकार से मांगे 10 करोड़
toc news internet channal

सेक्स गुरु के नाम से पहचान बनाने वाले स्वामी नित्यानंद के आश्रम की तलाशी में कसरत करने वाले ट्रेडमील और डंबल्स मिले हैं। इसके साथ ही स्वामी के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन भी चल रहे हैं. प्रदर्शन करने वालों की मांग है कि नित्यानंद को कर्नाटक से निकाल बाहर किया जाये. इस समय जिला प्रशासन और सूबे की पुलिस स्वामी के आश्रम की एक-एक इंच जमीन जांच रही है।

स्वामी के एक निजी कमरे से डबल बेड, एयर कंडीशन, एलसीडी टीवी और लॉकर मिला है। लाकर से काफी आभूषण और निजी कागजात मिले हैं जिन्हें जाँच के लिए भेज दिया गया है। इस आश्रम में जाँच दल को एक प्राइवेट डिस्पेंसरी भी मिली है इस की दवाइयों के सैम्पल को जांच के लिए रख लिया गया है। सरकार को दबाव में लेने के लिए इस सेक्स गुरु ने हाईकोर्ट में कर्नाटक सरकार के विरुद्ध 10 करोड़ रुपये देने की याचिका दायर की है। इसमें कहा गया है कि सरकारी पक्ष ने जांच के नाम पर आश्रम को काफी नुकसान पहुंचाया है। नित्यानंद ने बुधवार को रामनगर की कोर्ट में सरेंडर किया था, जिसके बाद उन्हें एकदिवसीय पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था।

 स्थानीय पुलिस ने आठ जून को नित्यानंद को बिदादी में अपने आश्रम में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान एक मीडियाकर्मी पर हमले का मामला दर्ज किया था। सामने आया है कि ये स्वामी ईश्वर के नाम पर अपनी हवस पूरी करता रहा है। नित्यानंद अपनी महिला भक्तों के साथ जबरदस्ती सेक्स सम्बन्ध बनाता रहा है और इसके पीछे उसका तर्क होता था कि वो स्वयं दक्षिणामूर्ति (शिव का एक नाम) है और महिला भक्त देवी पार्वती ऐसे में दोनों के बीच सेक्स सम्बन्ध नाजायज नहीं हैं. स्वयं ही नहीं नित्यानंद आश्रम में दूसरों को भी सेक्स परोसता था। इस दुराचारी के आश्रम से मिले कंप्यूटर, मोबाइल फोन, लैपटॉप से पता चला है कि कुछ भक्तों से एक स्टैंप पेपर साइन कराया जाता था जिसमें शपथ ली जाती थी कि आश्रम की इस प्रकार की सेक्स क्रियाओं का जिक्र कहीं नहीं करेंगे। स्वामी सिर्फ सेक्स ही नहीं करता था बल्कि इसने अपने एक विदेशी भक्त के साथ कई बार अप्राकृतिक सेक्स संबंध बनाए हैं।

 कर्नाटक आश्रम सहित विदेश प्रवास के समय भी इसने अपने इसी भक्त के साथ अप्राकृतिक सेक्स किया. स्वामी ने दर्जनों महिलाओं के साथ जबरन या फिर उनकी मर्जी से सेक्स किया इन महिलायों में ज्यादातर उसकी अपनी शिष्याएं रही है. मंडली में शामिल होने के लिए महिलायों को एक अनुबंध साइन करना होता था। जिसमे ये लिखा होता था कि आध्यत्मिक क्रियाओं के दौरान उन्हें नग्न रहना होगा साथ ही स्वामी के साथ सेक्स भी करना पड़ सकता है। इस हवस के पुजारी की एक सीडी भी सामने आयी थी जिसमे किसी महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रहे थे। उस पुराने मामले में भी वे जमानत पर चल रहे हैं। इस केस में उन्हें कर्नाटक हाईकोर्ट से जमानत मिली थी।

सेक्स का नित्य‘आनंद’ लेने वाला स्वामी ऐसे फंसाता था अपने जाल में

अपने को धर्म गुरू और दक्षिणामूर्ति (शिव) बताने वाले नित्यानंद स्वामी फि़लहाल गिरफ्तारी से बचने के लिए इधर उधर फिर रहे हैं। ये कथित स्वामी आरंभ से ही कुंठित मानसिकता से ग्रस्त रहा है. आज हम आप के सामने इसका काला चिटठा खोल रहे हैं. इसके साथ ही हमारी आप को सलाह है कि ऐसे बाबाओं स्वामियों से स्वयं भी बचे और अपनों को भी बचाए क्योंकि इनके पास कोई ऐसी शक्ति नहीं होती जो ये किसी को फायदा पंहुचा सके. इस स्वामी अश्लीलता, सेक्स और गैर क़ानूनी गतिविधियों के संचालन के आरोप लगते रहे हैं। एक दक्षिण भारतीय अभिनेत्री के साथ स्वामी के सेक्स वीडियो ने हंगामा बरपा दिया था। इस कुंठित स्वामी ने कईयों के जीवन को नरक बना दिया है. ये स्वामी ईश्वर के नाम पर अपनी हवस पूरी करता रहा है। नित्यानंद अपनी महिला भक्तों के साथ जबरदस्ती सेक्स सम्बन्ध बनाता रहा है और इसके पीछे उसका तर्क होता था कि वो स्वयं दक्षिणामूर्ति (शिव का एक नाम) है और महिला भक्त देवी पार्वती ऐसे में दोनों के बीच सेक्स सम्बन्ध नाजायज नहीं हैं. स्वयं ही नहीं नित्यानंद आश्रम में दूसरों को भी सेक्स परोसता था। इस दुराचारी के आश्रम से मिले कंप्यूटर, मोबाइल फोन, लैपटॉप से पता चला है कि कुछ भक्तों से एक स्टैंप पेपर साइन कराया जाता था जिसमें शपथ ली जाती थी कि आश्रम की इस प्रकार की सेक्स क्रियाओं का जिक्र कहीं नहीं करेंगे। स्वामी सिर्फ सेक्स ही नहीं करता था बल्कि इसने अपने एक विदेशी भक्त के साथ कई बार अप्राकृतिक सेक्स संबंध बनाए हैं। कर्नाटक आश्रम सहित विदेश प्रवास के समय भी इसने अपने इसी भक्त के साथ अप्राकृतिक सेक्स किया. स्वामी ने दर्जनों महिलाओं के साथ जबरन या फिर उनकी मर्जी से सेक्स किया इन महिलायों में ज्यादातर उसकी अपनी शिष्याएं रही है. मंडली में शामिल होने के लिए महिलायों को एक अनुबंध साइन करना होता था। जिसमे ये लिखा होता था कि आध्यत्मिक क्रियाओं के दौरान उन्हें नग्न रहना होगा साथ ही स्वामी के साथ सेक्स भी करना पड़ सकता है। तो आप ने देखा कैसे सेक्स का भूखा ये स्वामी अपनी वासना को शांत करने के लिए भक्ति और भगवान का नाम बदनाम करता रहा है.

यौन शोषण कर नित्यानंद कहता था-मैं कृष्ण तू राधा

कभी हाईप्रोफाइल भक्तों से घिरा रहने वाला स्वामी परमहंस नित्यानंद अब संकट में हैं। वजह है बाबा का अद्वैत सिद्धांतों की आड़ में भक्तों का यौन शोषण करना। बाबा के जाल में फंसी एक पीडि़ता की मानें तो पहले तो बाबा ने उसे पर्सनल कामों के लिए चुना, फिर सेक्शुअल एब्यूज किया। बाबा ने अपने कुकर्म को सही ठहराने के लिए श्रीकृष्ण और राधा के प्रेम का उदाहरण दिया। बाबा ने कहा कि तुम लकी हो जो बाबा के पर्सनल काम के लिए चुनी गई हो। महिला का दावा है कि नित्यानंद ने 6 साल तक उसका यौन शोषण किया। महिला शादी शुदा है और अमेरिका में रहती है और अमेरिका में ही इसकी मुलाकात नित्यानंद से हुई थी। पीडि़त के मुताबिक़ नित्यानंद ने पहले उन्हें उनकी निजी सेवा के लिए चुना और बाद में यौन शोषण करना शुरू कर दिया। अपनी खास भक्त को अपराध बोध ना हो इसके लिए भी स्वामी ने तर्क दिए। आरोप है कि अपनी इस हरकत की तुलना नित्यानंद ने श्रीकृष्ण और राधा के प्रेम से कर डाली। उसने कहा की यह गलत नहीं है। ये श्रीकृष्ण और राधा की प्रेम की तरह है। पीडि़ता का ये बयान जैसे ही एक स्थानीय न्यूज चैनल पर प्रसारित हुआ तो बैंगलोर में हंगामा मच गया। लोग सडक़ों पर उतर आए। नित्यानंद स्वामी के बिड़दी आश्रम की गैर कानूनी गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए आश्रम को सील करने की मांग उठने लगी।

अभिनेत्री युवरानी के साथ भी सेक्स संबंध 

सेक्स स्कैंडल में फंसे स्वामी नित्यानंद का नाम अब एक और तमिल अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा रहा है। पिछले कई दिनों से मीडिया में खबर है कि दक्षिण की एक और प्रसिद्ध अभिनेत्री युवरानी के साथ भी स्वामी का सेक्स वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। रंजीता के साथ सेक्स वीडियो के प्रसारण के बाद से ही स्वामी जी के बारे में नित नई-नई बातें सामने आ रही हैं। पहले स्वामी जी ने ट्विटर पर ट्रेंडी टॉपिक बन कर सचिन को भी चर्चा के मामले में पीछा छोड़ दिया अब उनके सेक्स वीडियो इंटरनेट पर खूब बिक रहे हैं। कई पोर्न वेबसाइट पर इन दिनों स्वामी जी और युवरानी का सेक्स वीडियो डॉउनलोडिंग के लिए उपलब्ध है।  कई वेबसाइट्स तो होम पेज पर स्वामी नित्यानंद एंड युवरानी सेक्स वीडियो फुल डॉउनलोड के नाम से बेच रही हैं। हो सकता है स्वीमी जी के सेक्स स्कैंडल के सामने आने के बाद उनकी बनी छवि को यह वेबसाइट भुनाना चाहती हों लेकिन मामला यह है कि एक और अभिनेत्री के साथ नाम जुडऩे के बाद स्वामी जी फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं। तमिलनाडु पुलिस पहले ही उनपर कई संगीन अपराधों के लिए मामला दर्ज कर चुकी है। स्वामी जी कई बार टीवी पर आकर अपनी सफाई भी दे चुके हैं। लेकिन इसी बीच युवरानी और उनका सेक्स वीडियो आने के बाद मामला फिर गर्म हो गया है।

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news