Wednesday, February 14, 2018

साजिश रचकर हासिल की थी सत्ता, अब मैं आया हूं भाजपा को दफनाने : अजित सिंह

पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह के लिए इमेज परिणाम
पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह

मुजफ्फरनगर में रालोद अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह ने कहा कि भाजपा ने यहां साजिश रचकर दो समुदायों को लड़ाया और सत्ता हासिल की। यहीं से भाजपा मजबूत होकर सत्ता तक पहुंची और अब मैं भाजपा को दफनाने के लिए मुजफ्फरनगर आया हूं। 2013 में यहां जो कुछ हुआ, वो गलत था। अपने बच्चों के भविष्य के लिए उसको भुलाकर अब हम सभी को आगे बढ़ने की सकारात्मक सोच विकसित करनी होगी।

मंगलवार को रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह अपने दो दिवसीय प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत दिल्ली से यहां सरकुलर रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर पहुंचे। उन्होंने पार्टी के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया। इसके साथ ही पार्टी कार्यालय प्रभारी स्वर्गीय विक्रम सिंह कुटबा की स्मृति में पार्टी सदस्यों के द्वारा निर्मित कराए गए चौधरी चरण सिंह हॉल का भी लोकार्पण किया।
पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह के लिए इमेज परिणाम
पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह
इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मेरे यहां आने का मकसद सामाजिक गठजोड़ के टूटे ताने बाने को जोड़ना है। मैं यहां पर कोई बड़ी पंचायत या मीटिंग करने नहीं आया हूं। मैं आप सभी से सलाह लेने आया हूं कि चार साल पहले यहां पर जो जुल्म हुआ, क्या वो सही था? इस दंगे के बाद एक ऐसी पार्टी सत्ता में आई, जिसने अपने अभी तक के कार्यकाल में सभी कुछ बर्बाद करके रख दिया है। इस पार्टी के नेताओं ने आज तक देश को कुछ नहीं दिया, सिवाय बोलने के उनके द्वारा कुछ भी कार्य नहीं किया गया है।
उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने 2013 में कवाल कांड के बाद एक साजिश रचकर भाई को भाई से लड़ाकर सामाजिक द्वेष और रंजिश पैदा की। मैंने जब भी कहा था और फिर दोहराता हूं, 2013 में मुजफ्फरनगर ने जो कुछ भी झेला वो सरासर गलत था, लेकिन जो कुछ हो चुका है, उसे हम सभी को भूलना होगा। बच्चों के भविष्य के लिए फिर से मुजफ्फरनगर में आपसी सद्भाव को बढ़ावा देना होगा। यहां मैं किसान बिरादरी को जीवित करने आया हूं, जिसमें सभी वर्गों और समुदायों के लोगों का समावेश था। 
आज जाट समाज के लोग ये प्रण कर लें कि उनको रोजाना एक मुसलमान से हाथ मिलाना है, उनके दुख दर्द में पूर्व की भांति शामिल होना हैं, उनके बच्चों की शादियों में जाकर खुशिमयों को बांटना हैं, इसी प्रकार मुलसमान भी जाटों को अपनाने में झिझके नहीं। सभी को मिलकर दंगा कराने वाली ताकतों को जवाब देना होगा। ये मिलन केवल चुनावी दौर तक सीमित नहीं रखना है।
चौधरी अजित सिंह रालोद प्रमुख ने कहा कि भाजपा फिर से दंगा कराने की फिराक में है, ऐसे में मैं बताना चाहता हूं कि दंगा रोकने की ताकत यदि किसी में है तो वो रालोद ही है। 2013 में एक दंगे ने भाजपा को मजबूती दी, संप्रदायिक सोच रखने वाले सत्ता में पहुंचे। जिस जिले में 1947 के बंटवारे, 1992 के बाबरी कांड के बाद भी दंगे नहीं हुए। गांवों में सांप्रदायिक सौहार्द कायम रहा, वहां भाजपा ने साजिशन दंगा करा दिया। गांवों में सामाजिक तंत्र छिन्न भिन्न हो गया। आज संभलने का वक्त है। आज मैं भाजपा को यहीं मुजफ्फरनगर में ही दफनाने आया हूं। बड़ी मीटिंग बाद में की जाएगी। इसके पश्चात अजित सिंह पीडब्ल्यूडी निरीक्षण भवन पर पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं एवं विभिन्न संगठनों के लोगों से मुलाकात की।
इस दौरान मुख्य रूप से रालोद प्रदेशाध्यक्ष पूर्व मंत्री डॉ मसूद अहमद, पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष डॉ अनिल त्यागी, संगठन मंत्री राजकुमार सांगवान, प्रवक्ता सुनील रोहटा, पूर्व मंत्री योगराज सिंह, धर्मवीर बालियान, पूर्व विधायक राजपाल बालियान, शाहनवाज राना, नवाजिश आलम, पूर्व सांसद अमीर आलम खां, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेशाध्यक्ष रमा नागर, मोदीनगर पूर्व विधायक सुदेश शर्मा, अशोक बालियान, पश्चिमी उप्र प्रवक्ता अभिषेक चौधरी, जिलाध्यक्ष अजीत राठी, सुधीर भारतीय, हर्ष राठी, गुलाम मौहम्मद जौला, मोबीन जौला, पूर्व चेयरमैन तारिक मुस्तफा, कंवरपाल फौजी, बॉबी त्यागी, ब्रह्मपाल बालियान, राजेंद्र सिंह चिकारा, चंद्रवीर सिंह, कृष्णपाल राठी, प्रो ईशपाल सिंह, पप्पू प्रमुख, धर्मेंद्र राठी, दीन मौहम्मद, राजेश कश्यप, धर्मेंद्र तोमर, पंकज राठी, विकास बालियान आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

लोगों से मुलाकात की मौजूदा हालात जाने

अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान प्रथम दिन रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने पार्टी कार्यालय के नवनिर्मित भवन के उद्घाटन के बाद लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले पर लोगों से मुलाकात की। साथ ही लोगों से जिले के मौजूदा हालात को जाना। कार्यकर्ताओं से बैठक कर संगठन की जानकारी ली। प्रदेश प्रवक्ता सुनील रोहटा ने बताया कि चौधरी अजित सिंह ने किसानों की समस्याओं को सुना और हर परिस्थिति में उनके साथ रहने का आश्वासन दिया। किसानों और मुस्लिम समाज के लोगों से भाईचारा मजबूत करने पर जोर दिया। कहा कि क्षेत्र के विकास व सेवाओं को रोजगार में आपसी रंजिश बाधक है, जिसको समाप्त करने के लिए राष्ट्रीय लोकदल हर प्रयास कर रहा है और करेगा। पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से संगठन पर चर्चा के साथ अगामी लोकसभा चुनाव पर विचार - विमर्श किया। रोहटा ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए हमारी पार्टी सभी विकल्पों पर विचार कर रही है तथा हर परिस्थिति में मजबूत विकल्प देने के लिए तत्पर है।

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news