Tuesday, July 9, 2019

भाजपा नेता प्रदीप जोशी लड़कों से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते थे : वीडियो वायरल


Times of Crime @ www.tocnews.org
खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036
युवक के यौन शोषण का 5 सेकंड की क्लिप उसके दोस्त ने सोशल मीडिया पर जारी की थी. उनका कहना है कि युवक को स्वैपिंग के जरिए अन्य संगठन मंत्रियों के पास भी यौन शोषण के लिए भेजा जाता था. उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड में बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारी मौसम गौतम की भी संलिप्तता है. उन्होंने सीएम कमलनाथ से इस मामले की गहराई से जांच कर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है.
 विभिन्न पार्टियां विरोधी पार्टियों पर हमला करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं| कांग्रेस और भाजपा में भी इस तरह के ज़ुबानी हमले आम बात हो गए हैं| हाल ही में कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव (RAKESH SINGH YADAV SECRETORY INC (MP)) ने भाजपा उज्जैन के संगठन मंत्री पद से हटाए गए नेता प्रदीप जोशी मामले (BJP SANGATHAN MANTRI PRADEEP JOSHI SEX SCANDAL) में सनसनीखेज आरोप लगाया है।
उनका कहना है कि जोशी (Bjp Leader Pradeep Joshi ) के जिस लड़के से अप्राकृतिक यौन संबंध थे, उस लड़के की 20 दिन पहले हत्या कर दी गई है और उसके परिवार को भी गायब कर दिया गया है। उन्होंने मामले में हत्या के तहत एफआईआर दर्ज कर जोशी और आरोपित कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ करने की मांग की है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की है।
कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया कि जोशी (Bjp Leader Pradeep Joshi )के जिसके साथ संबंध हैं, वह लड़का गायब है, उसका कोई डाटा नहीं मिल रहा है। इससे साफ पता चलता है कि उसे व्यक्ति काे मारकर फेंक दिया गया है। पुलिस यदि इन्हें गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ करे तो पता चल जाएगा कि वह लड़का कहां है। यदि ये कहते हैं कि उन्होंने उसकी हत्या नहीं की तो हम अपना आरोप वापस ले लेंगे।

चैट में उसने साफ कहा कि पहले आप मुझे साथ ले जाते थे, मेरे साथ यौन शोषण करते थे, कुछ दिनों से आपने मुझे साथ ले जाना बंद कर दिया है, जिससे मैं दुखी हूं और मैं बहुत परेशान हूं। मौसम नामक कार्यकर्ता लड़कों को लाकर संगठन मंत्रियों तक पहुंचाता था। जो नए लड़के आते थे, उनके साथ ये संगठन मंत्री (Bjp Leader Pradeep Joshi ) यौन शोषण करते हैं। प्रदीप जोशी ने पूरे मध्यप्रदेश और महाकाल की नगरी को लज्जित किया है।

सिंह ने भाजपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनके संगठन मंत्री लगातार यौन शोषण करते हैं। इसका पूर्व में राघवजी उदाहरण हैं। इसके पहले देवास में सुनील जोशी हत्याकांड भी अवैध संबंधों के चलते हुआ था। भाजपा नेताओं को पूरा प्रकरण पता है, इसलिए वे इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। जिस लड़के की हत्या हुई है वह उज्जैन के पास जावरा का रहने वाला है। उसके परिजन उसे 20 दिनों से खोज रहे थे। अब उसका परिवार भी गायब है।
सूत्रों के अनुसार, यह तथ्य भी सामने आए हैं कि कुछ महिलाओं का भी यौन शोषण हुआ है, जिसमें उज्जैन की एक महिला पार्षद भी शामिल है। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। पूरे मामले में सरकार संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज कर जांच करवाए तो कई बड़े चेहरे बेनकाब हो जाएंगे।
यादव ने आरोप लगाया कि चैटिंग में युवक ने खुद कहा है कि आपसे मैं इतना परेशान हो गया हूं कि आप मुझसे मिलते नहीं हैं और अब आप दूसरे लड़कों को लाना शुरू कर दिया है। इस क्लीपिंग की जानकारी लगते ही इन्होंने उस लड़के से 20 दिनों तक लेन-देन की बात चलती रही, जब बात नहीं बनी तो इन्होंने उसकी हत्या करवा दी। उसके किसी दोस्त ने यह क्लीपिंग जारी की है।

“मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि 302 का प्रकरण दर्ज कर तत्काल कार्रवाई की जाए। इसमें मौसम नामक कार्यकर्ता पर भी सख्त कार्रवाई हो। उज्जैन संगठन मंत्री प्रदीप जोशी ने कई महिलाओं का भी शोषण किया है। इन्होंने भाजपा पार्षद का भी शोषण किया है। यदि पुलिस इनका मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डाटा रिकवर करे तो पता चलेगा कि इन्होंने कितने अन्य लड़कों को शोषण किया है| “

एक युवक के साथ अश्लील चैट व वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने उज्जैन के संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी को पद से हटा दिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने इस मामले पर कहा कि जोशी को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त कर दिया गया है। मामले का परीक्षण करवाया जा रहा है। उसके बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचेंगे। अभी जोशी के स्थान पर किसी को जिम्मेदारी नहीं दी गई है। अश्लील चैटिंग व वीडियो ने भाजपा संगठन में हलचल मचा दी थी। चैट में रात को कमरे में मिलने और दौरे पर साथ चलने के साथ ही अश्लीलता भरी बातें भी हैं।

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news