Friday, July 31, 2020

फिल्म अभिनेत्री खुशबु सुन्दर ने कहा नई शिक्षा नीति का समर्थन करते हुए राहुल गाँधी से मांगी माफ़ी की रोबोट नहीं हूँ

फिल्म अभिनेत्री खुशबु सुन्दर ने कहा नई शिक्षा नीति का समर्थन करते हुए राहुल गाँधी से मांगी माफ़ी की रोबोट नहीं हूँ 

TOC NEWS @ www.tocnews.org
मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल 99670 86023
मोदी सरकार ने नई शिक्षा नीति के एलान होते हुए बहुत लोगों ने स्वागत तो बहुत लोग ने विरोध भी कर रहे है
सबसे बड़ी बात देखने को मिली फिल्म अभिनेत्री खुशबु ने पार्टी से ऊपर उठकर मोदीजी की शिक्षा नीति का स्वागत तो किया और साथ साथ राहुल गाँधी से माफ़ी भी मांग ली पार्टी लाइन से बहार जाने के लिए।
खुशबु ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा की मोदीजी द्वारा जो नई शिक्षा नीति २०२० आई है वो स्वागत योग्य है इसलिए एक नागरिक बहादुरी से अपनी सोच और अपने विचार प्रगट करने को फ्री है। मेरा निर्णय पार्टी लाइन से अलग है इसलिए राहुल से माफ़ी मांगनी हूँ मगर में कठपुतली ( रोबोट) की तरह सर शरीर हिलाने के अलावा अपनी बात तथ्यों में बात करती हूँ।
खुशबु ने अगले ट्वीट में कहा राजनीति शोर मचने के लिए नहीं है मिलके साथ काम करना है इसलिए विपक्ष इसको विस्तार से देखने के बाद इसकी कमिया को बताएँगे और भारत सरकार को इस शिक्षा  नीति की जुडी कमियों को लेकर हर किसी को विश्वाश में लेना चाहिए।
खुशबु ने अगले ट्वीट में कहा की में सकारात्मक पहलु देखना पसंद करती हूँ और नकारात्मक चीजों पे काम करना , हम्हे समस्याओं  के समाधान में ध्यान देना चाहिए नाकि केवल आवाज़ बुलंद करना चाहिए क्योंकि विपक्ष का मतलब देश के भविष्य के लिए काम करना होता है।
खुशबु ने ये भी कहा संघ के जुड़े लोग रिलैक्स हो सकते मगर आनन्दित नहीं होना चाहिए क्योंकि में बीजेपी में नहीं जा रही हूँ , मेरी राय पार्टी से अलग हो सकती है लेकिन अपनी सोच के साथ एक व्यक्ति भी हूँ ये बात सच है की नई शिक्षा नीति में कुछ कमी है अभी लेकिन मुझे लगता है की सकारात्मक के साथ बदलाव को भी देख सकते है।
मोदी सरकार ने ३४ साल बाद बुधवार को नई शिक्षा निति में मुहर लगा दी।  २ लाख सुझाव के बाद नई शिक्षा निति को तैयार किया गया है। अब १०+२ को एक अलग ही फ़ॉर्मेट में ५+३+३+४ के फ़ॉर्मेट में बदल दिया गया है।
मोदी सरकार स्कूल के पहले ५ साल प्री -प्राइमरी स्कूल के ३ साल फिर कक्षा १ और २ सहित फ़ाउंडेशन स्टेज में जोड़ा गया।  उसके बाद अगले ३ साल को कक्षा ३-५ की तैयारी के चरण में विभाजित किया जायेगा।  और भी कई परिवर्तन किये गए है नई शिक्षा निति में और सभी इंस्टिट्यूट के एक एंट्रेंस एग्जाम होगा।  इसके साथ साथ क्षेत्रीय भांषाओ में भी ऑनलाइन कोर्स होंगे।
KhushbuSundar Red heart
@khushsundar
·
11h
My stand on #NEP2020 differs from my party n I apologize to
@RahulGandhi
 ji for that, but I rather speak the fact than be a head nodding robot or a puppet. Everything is n cannot be about agreeing to ur leader, but about being courages to voice ur opinion bravely as a citizen ..

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news