Thursday, August 6, 2020

वीडियो ख़बर : आदित्य ठाकरे ने तोड़ते हुए अपनी चुप्पी सुशांत केस के मामले में सड़कछाप राजनीती हो रही है, और उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है. लेकिन वो धैर्य बनाए हुए हैं.

वीडियो ख़बर : आदित्य ठाकरे ने तोड़ते हुए अपनी चुप्पी सुशांत केस के मामले में सड़कछाप राजनीती हो रही है, और उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है. लेकिन वो धैर्य बनाए हुए हैं.

TOC NEWS @ www.tocnews.org

मुंबई // गुणवंत सिंह बघेल 9967086023

आदित्य ठाकरे ने तोड़ते हुए अपनी चुप्पी सुशांत केस के मामले में सड़कछाप राजनीती हो रही है, और उनके परिवार पर कीचड़ उछाला जा रहा है. लेकिन वो धैर्य बनाए हुए हैं.

देर सबेर आ ही गया पहली बार आदित्य ठाकरे का रिएक्शन सुशांत सिंह केस में ट्वीट के माध्यम से कही बात, वर्तमान में आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र सरकार में पर्यावरण मंत्री भी है।

विपक्षी पार्टियों पर पलटवार करते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा की सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनका कोई संबंध नहीं है , इस मामले में बेवजह आरोप जो लगा रहे है मेरे ऊपर वो सब बेबुनियाद है।

महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने जो भी आरोप मेरे ऊपर लगा रहे है, उसके किसी के पास कोई सबूत हो तुरंत पुलिस को दे। पुलिस गंभीरता से मामले की जाँच कर रही है.

वीडियो ख़बर : लिंक पर क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर ...

वीडियो पर क्लिक करके देखें पूरी वीडियो ख़बर ...

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा की जो सुशांत सिंह राजपूत मर्डर की घटना हुई है, इसमें विपक्ष बहुत ही निचले स्तर की घटिया राजनीती कर रहे है. और इस बात पर इतना सब कुछ होने के बाद ठाकरे परिवार चुप नहीं बैठेगा।

ये सब बयान आदित्य ठाकरे ने मराठी में जारी किया ट्वीट के माध्यम से।

आदित्य ठाकरे मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे जी के बेटे और शिवसेना सुप्रीमो, साथ साथ राज्य के पर्यावरण मंत्री के द्वारा मराठी में खत के माध्यम से अपना बयान जारी किये। अपनी सफाई में ये भी कहा, सोशल मीडिआ में २४ घंटे कुछ उड़ाया जाता रहा है , सब बे बुनियाद है। आगे कहा की सुशांत सिंह राजपूत केस में जो खबरें वायरल हो रही है, थ्योरी सब गलत और बकबास है. और विपक्ष उनके परिवार पे कीचड़ उछालने की घटिया राजनीती करता रहा है, आगे कहा की एक भी आरोप या साजिश थ्योरी का कोई भी आधार नहीं है. सिर्फ मेरे कॅरियर को प्रभावित करने की साजिस होगी।

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा की इस केस से उनका कोई लेना देना नहीं है, और बॉलीवुड मुंबई का एक बड़ा ही महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसमें बहुत लोगो का जीवन निर्भर होता है, साथ साथ कहा. की मेरे भी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से बहुत सम्पर्क है, और वो कोई अपराध नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत का निधन बहुत ही शॉकिंग है, और दुखद है. मुंबई पुलिस इस केस के मामले में जांच कर रही है, और महाराष्ट्र पुलिस पुरे दुनिया में मशहूर है।

आदित्य ने आगे कहा की जो प्रोटोकॉल में यकीन नहीं रखते वही लोग जांच को गुमराह किये जाने का आरोप लगा रहे है, श्री बाल ठाकरे का नाती होने के नाते में ये भी बताना चाहता हूँ की में ऐसा कुछ भी नहीं करूँगा जिससे महाराष्ट्र , शिवसेना या ठाकरे की साफ़ छवि पर कोई या किसी प्रकार बट्टा लगे। जो आधारहीन आरोप लगा रहे है उन्हें ये पता होना चाहिए।

आदित्य ने आगे कहा की ये ओछी राजनीती है, लेकिन धैर्य बनाये हुए हु. लोग जल रहे है, क्यूंकि महाराष्ट्र सरकार की कामयाबी के चलते ये सब हो किया जा रहा है. बेमतलब चुनिंदा लोग ठाकरे परिवार पे कीचड़ उछालने में लगे है, ये उनकी खीज और राजनैतिक नाकामयाबी के चलते ये सब हो रहा है. इस तरह इस मुद्दे में राजनैतिककरण करना इंसानियत के दामन में दाग है, और मेरा कोई लेना देना नहीं इस मामले से।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बॉलीवुड नहीं नही पूरी मुंबई के साथ साथ पूरा भारतवर्ष के लोग दुखी है, क्यूंकि सुशांत बॉलीवुड का उभरता हुआ कलाकार था. और बहुत बड़ा मुकाम भी हासिल कर चुका था, और उनकी जब अचानक मौत की खबर आयी तो देश की जनता इसको पचा नहीं पाई. और सभी ने न्याय की मांग की, और वही पे आदित्य ठाकरे विधायक के साथ साथ मंत्री होते हुए इसको सड़कछाप राजनीती करार दिया, मंत्री रहते थोड़ी सी सवेंदना नहीं दिखाई जिससे उनके इस बयान ने सबको अचरज में डाल दिया। ये उनकी अनुभवहीनता को दर्शाता है, की वो नये नये राजनीती में आये इसलिए जीभ फ़िसल गई होगी। सन्दर्भ में कहे होंगे मगर जनता में गलत मेसेज गया।

जैसा की ज्ञात है की सुशांत सिंह राजपूत की मौत डेढ़ महीने पहले बांद्रा उनके घर में मृत्यु हो गई थी, मुंबई पुलिस की माने तो सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मगर सभी जगह से आवाज उठानी शुरू हुई की ये आत्महत्या नहीं प्लांड मर्डर किया गया है, ये आवाज बॉलीवुड से ही उठने लगी है।

जब बॉलीवुड के साथ साथ पुरे भारत के लोग इसके लिए न्याय की मांग करने लगे, क्यूंकि बॉलीवुड द्वारा लगाए इन आरोपों से देशवासी हैरान हो गए। और इसी बीच आदित्य ठाकरे ने इसे "सड़कछाप राजनीती" करार दिया है।

रिया का विडिओ देखिये कैसे सुशांत को गुंडा और ना जाने क्या क्या बोल रही है खुद देखिये और निर्णय लीजिये ???

आदित्य ठाकरे ने अपना बयान मराठी में जारी किया अपने ट्वीट के माध्यम से वो कॉपी देखिये और मराठी का हिंदी अनुवाद करके बताया हु कही कोई त्रुटि हो तो माफ़ करियेएगा।

Aaditya Thackeray
@AUThackeray
·
7h
हे तर गलिच्छ राजकारण

पुरे भारतवर्ष में सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई जांच की मांग उठने की आवाज तीव्र हो गई और आज अभी तक सीबीआई की जांच का खबर आयी तभी सुशांत सिंह राजपूत की बहन स्वेता सिंह कीर्ति ने ख़ुशी जताई है, और इस फैसले पे प्रतिकिया दी इंट्राग्राम में सीबीआई इट इज उन्होंने मुझे रक्षाबंधन का तोहफा बताया।

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

Popular Posts

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news