Thursday, September 20, 2012

जिसकी भईया नियत बुरई वो आकर रहे भईया खुरई


जिसकी भईया नियत बुरई वो आकर रहे भईया खुरई

तहसील प्रमुख // सत्य प्रकाश शर्मा  (खुरई // टाइम्स ऑफ क्राइम) 

तहसील प्रमुख से संपर्क:-98268 55356

toc news internet channal

खुरई. हमारे खुरई शहर का हर काम निराला है, आजकल हमारा खुरई शहर नगर सेठ श्रीधर्मेन्द्र सेठ जिनके पास अकूत सुख संपदायें पूर्वजों के समय से रहीं हैं।

आज भी हमारे नगर सेठ की नजर दौलत हैं किन्तु माननीय मुख्यमंत्री महोदय जी के खास सिपहसलाहकारों में शामिल होकर शहर की बागडोर अपने हाथों छीन ली है, जो विगत माहों से भारी राजनीतिक गतिविधियों में बढ़चढ़ कर हिस्सा खुलेआम ले रहें हैं जिनको कि कभी पूर्व में ऐसा करते नहीं देखा अपने अधिकारों का दुरूपयोग गरीब जनता के खिलाफ खुलेआम कर रहे हैं, पूरे शहर का माहौल सरकार की योजनाओं को क्रियानिवत कर अपने नाम का वर्चस्व लूट रहे हैं। आम गरीब आदमी को अंधा समझ रहे हैं खुलेआम शासकीय व गरीबों की आने-जाने वाली रास्ताओं व उनकी जमीनों पर खुलेआम अतिक्रमण कर रहा हैं ,श्रीमंत का आतंक शहर में काफी सिरचढक़र तुगलकी आदेशों के रूप में काम करना प्रारम्भ कर दिया हैं।

 शहर के पूरे अधिकारी मानो उसने खरीद ही लिए हैं कोई भी श्रीमंत के बीच में पडक़र क्या गरीब किसी को इस संसार से ही जाना हैं लेकिन माननीय श्रीमंत को भी मिले अधिकारों से व माननीय मुख्यमंत्री महोदय की योजनाओं का क्रियान्वयन उनके व केवल उनके ही ग्रुप के लोगों के द्वारा आम जनता को गांव गांव जाकर केम्प लगाकर चस्मा तो वितरण किये ही जा रहे हैं और भी अन्य योजनाओं के अन्र्तगत लाभ देने की खुलेआम घोषणाए हो रहीं हैं, बोट की राजनीति स्पष्ट दिखाई दे रही हैं।

अपनी भूमि शहर के आदिवासियों को रहने के लिए दे दी है व कुछ और को देने के आश्वासन देने से इनके भी होंसलें बुलंद हो गये हैं तथा शहर का भा.जा.पा. समूह अपने आपको शहर में साबित करने के लिए तरह - तरह के हथकंडे अपनाना शुरू कर दिया है, यहां तक किसी गरीब को अपने अधिकारियों एवं अपने समूह के सदस्यों चापलूसों से पिटवाना तक शुरू करवा दिया है,जगह-जगह अपमानित बेेइज्जत कराना शुरू कर दिया हैं इसलिए इस नगर के महासेठ श्रीमंत की नजर में कोई न कोई खोट तो स्पष्ट सभी गरीबों को सार्वजनिक रूप से दिखाई देने लगी हैं और जगह-जगह चर्चाऐं भी सुनने में आ रही हैं कि श्रीमंत सेठ अब बदलकर भगवान बन गये है इसलिए अहंकारियों झूठा दिखावा करने वाले नगर सेठ अब क्या करिश्मा कर रहे हैं इनकी नियत में आ रही तरह -तरह की खोंटें क्या करवायेंगी यह तो समय ही बतायेंगा और में आप लोगों को बताता रहूंगा खुलेआम नियतखोर लोगों को आतंक शहर में दिन प्रतिदिन हावी होता जा रहा हैं।

यहां तक कि भा.जा.पा. द्वारा बनाये जा रहे इस भावी पुतले की नियत तो अभी से ही खराब हो गई हैं अब इस पुतले के द्वारा किये जाने वाले क्रिया कलापों को क्रमश: उजागर ही करता रहूंगा और श्रीमंत के आतंक को बताता ही रहूंगा क्योंकि जिसे मनुष्य की पहचान किये बिना ही दण्डित कराने का अधिकार माननीय मुख्यमंत्री ने देकर एक बहुत बड़े क्षेत्र की ग्रामीण आम गरीब जनता गरीबों को हैरान प्रताडि़त तथा खुलेआम लुटवाने के लिए एक शहर का ही पूर्वजों के समय से राजनीति दूर रहकर ही अपना वर्चस्व स्थापित रखने वाले इस नगर सेठ के मन में खुले आम नियत में खोट झलकने लगी है,

इसके लिए जबसे यह राजनैतिक पहुंच इस शहर के समस्त सभ्रांत व्यक्ति के हाथों में पहुंची हैं तब से तो इस शहर में तमाम अप्रिय एवं घिनौनी घटनाऐं शहर खुरई को कलंकित करने वाली हो रहीं हैं और रूपया के बल पर गरीब को खरीद लिया जाता हैं। गरीब की भी पूरी तरह इज्जत खराब होने समाज में भी बेइज्जती होने के बाद भी उसके साथ हुए अपराध को बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा क्योंकि इस पार्टी के पास एवं स्वयं सेठ के पास इतना धन है जो कि खुलेआम असमाजिक तत्वों के साथ उसका उपयोग करती हुई नजर आने लगी हैं और एक अपराधिक माहौल शहर में नगरसेठ के द्वारा ही निर्मित कर दिया गया है। हर जगह सेठ जी की चलने लगी है,लोग अपनी-अपनी समस्यायें लेकर नगर सेठ को भगवान मानकर कतार बद्ध होने लगे हैं और मनचाहे गरीब बरदान भगवान से प्राप्त करके उनकी ही गाथा में लीन दिखाई दे रहे हैं, जहां तक आदिवासियों एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के लोगों को तथा नीच कर्म करने वालों को पूरा समर्थन सेठ का मिल रहा हैं।

शराब पीने को रूपया भी किसी गरीब की छवि खराब करने के लिए दिया जा रहा हैं इसलिए इनके हौंसले बुलंद हो रहे हंै आदमी को डरा धमका रहे हैं ऐंसे कई उदाहरण है जिन्हे समय आने पर प्रकाशित करता रहूंगा। वर्तमान में तो जैन समुदाय भगवान ही मान बैठा हंै और इतना घमंडी हो गया है कि ‘‘जय जिनेन्द्र ’’ की जगह ‘‘ जय धर्मेन्द्र ‘‘ इन कानों में सुनने के लिए आने लगा हैं। आगे क्या-क्या, कैसे-कैसे बदलाव होते हैं बताने में भी आनंद आयेगा। वर्तमान में नगरसेठ जो कभी किसी भागवत कथा आदि नहीं सुनते थे ,वोट के चक्कर में पडक़र सुनने जाने लगे हैं अपने हितेषी गरीबो को पट्टा तक वितरण का प्रलोभन दिया जा रहा हंै कुछ लोगों को दे भी दिये हैं। अब तो जो गरीब नगर सेठ से दूर हैं उसकी चारों तरफ से मौत ही दिखाई दे रही हैं क्योंकि इस नगर सेठ की नियत खराब होने से पूरे शहर की नियत में खोट आने वाली है। जिन गरीबों के सेठ के पूर्वज अनाज का वितरण अपने दरवाजे पर से करते थे।

सैकड़ों बोरा गरीबों को बांटते थे अपने हाथों से जिसे हमारे नगर सेठ ने नियत में खोट आने के कारण सिरे से खारिज करवा दिया हैं व अन्य सेठों से भी करवा दिया अब तो सेठ गरीबों के साथ क्या-क्या हथकंडे अपनाता हैं और कैसे सभ्रान्त लोगों को दिग्भ्रमित कर लुटवा रहा है व आगे लुटवाने के और क्या तरीके होंगे देखना है अभी तो टेलर शुरू हुए हैं कैसी -कैसी फि ल्में रिलीज होना हैं, समय का इन्तजार करना हैं क्योंकि कुछ कहीं भी अच्छा होता नहीं दिख रहा हैं। भा.जा.पा. की लूट नीति के तहत माननीय मुख्यमंत्री ने इस धनाड्य क्षेत्र में एक श्रीमंत धनाड्य को ही चुना जो तो पास हो गये अब धनाड्य श्रीमंत पास होता है कि फेल समय बतायेगा। इसलिए इस गरीब का तो यही कहना है कि जिसकी नियत बुरई हो वही खुरई में आकर रहे तो पास हंै ईमानदार, सीधे, साधे गरीब, भगवान भक्त आदमी का तो जीवन ही बर्बाद करना है इस खुरई में तो भईया सत्य बोलने वाले की तो आफ त हैं ।  

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

Popular Posts

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news