Monday, August 10, 2015

भाजपा नेताओ में छाया सत्ता का नशा

-भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष ने गॉर्ड से मारपीट कर मीडिया दफ्तर में की गाली-गलौज
- कहा जानते नहीं हो सरकार हमारी है, तोड़फोड़ करा दूंगा कार्यालय में

भोपाल,। प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा सरकार के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और सत्ता से जुड़े संगठनों के नेताओं द्वारा रंगदारी दिखाकर मारपीट और सरकारी सहित निजी कार्यालयों में गाली-गलौज और मारपीट करने की घटनाएं आम होती जा रही है। इसी कड़ी में सोमवार सुबह भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अश्विनी राय ने मीडिया कार्यालय के सामने पार्किंग को लेकर हुए विवाद में जहां पहले सुरक्षा गार्ड से दुर्व्यहार किया,  वहीं बाद में मीडिया कार्यालय में घुसकर गाली-गलौज कर दफ्तर में तोड़फोड़ कराने की धमकी दी। घटना की शुरूआत सुबह ग्यारह बजे उस समय हुई जब भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अश्विनी राय एमपी नगर जोन-1 स्थित चित्तौड़ काम्प्लेक्स के सामने निजी काम से पहुंचे थे। यहां पहुंचने पर अश्विनी राय ने अपनी कार काम्प्लेक्स के आने-जाने वाले एकमात्र रास्ते पर बीचों बीच खड़ी कर दी। यह देख पार्किंग में मौजूद सुरक्षा कर्मी ने उनसे कहा कि वो अपनी कार साइड में लगा लें जिससे दूसरे आने-जाने वाली वाहनों को परेशानी न हो। सुरक्षा गार्ड द्वारा इतनी बात कहते ही भाजपा नेता का पारा चढ़ गया और उसने तुरंत कार से बाहर उतरकर सुरक्षा गार्ड का गिरेबान पकड़कर कहा कि ‘‘मैं कौन हूं तू मुझे जानता नहीं’’ और उसे धक्का देकर गली-गलौच शुरू कर दी।

भाजपा नेता द्वारा किये गये अभद्र व्यवहार पर गॉर्ड ने उनसे चित्तौढ़ काम्प्लेक्स में स्थित एक्सप्रेस मीडिया सर्विस के कार्यालय में चलकर बात करने को कहा, जिसे सुनकर नेताजी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वो हंगामा करते हुए मीडिया हाउस में घुसने लगे। जहां सुरक्षा कर्मी सहित अन्य कर्मचारी ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, जिस पर अश्विनी राय ने उसके साथ भी धक्का-मुक्की की और दफ्तर में घुसकर गाली-गलौज करते हुए कहा कि मुझे जानते नहीं हो, सरकार हमारी है और एक मिनट में तुम्हारे आफिस में तोड़फोड़ करा दूंगा। काफी समय तक गाली गलौज करने के साथ ही भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अश्विनी राय ने यहां मौजूद कर्मचारियों को देख लेने की धमकी भी दी। पूरी घटना की शिकायत मीडिया हाउस द्वारा एस.पी.अंशुमान सिंह से की गई है। एसपी ने पूरी घटना की जांच के निर्देश एमपी नगर थाना प्रभारी को दिये हैं।

पत्रकार संघठनो ने कड़ी आलोचना
-------------------------------------------------
इस व्यक्ति से सावधान रहे,
भाजपा का ये युवा कार्यकर्ता आपको जान से मार सकता है।
सभी पत्रकार भाइयो को सूचित किया जाता है की भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अश्विनी राय द्वारा एक मीडिया संस्थान में घुसकर कर्मचारियों के साथ गाली गलौच एवं अभद्रता की। साथ ही एक अन्य सहकर्मी के साथ धक्का मुक्की की। कर्मचारियों को गालिया बकी और जान से मारने की धमकी दी एवं आगामी भविष्य में देख लेने की धमकी दी और कहा की मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूॅ और सरकार भी मेरी है। एक मीनिट में तुम्हारे मीडिया हाउस में तोड-फोड़ करा दूंगा। संस्थान द्वारा गृह मंत्री, पुलिश महानिदेशक, भोपाल एसपी (दक्षिण) और थाना प्रभारी एम पी नगर को लिखित शिकायत की जा चुकी है। वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राधाबल्ल्भ शारदा  द्वारा इस घटना की निंदा की है और पुलिस आरोपी पर कार्यवाही नहीं करती है तो वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन द्वारा मुख्यमंत्री और गृह मंत्री को ज्ञापन सौप कर कार्यवाही की मांग की जायगी। वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नन्द कुमार सिंह चौहान से भी निवेदन किया है की ऐसे आसामाजिक तत्वों को पार्टी से बहार करे। ऐसे गुंडे- बदमाश भाजपा को कलंकित कर रहे है. भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अश्विनी राय के ऐसे कृत्यों को देखते गए तत्काल पार्टी से निलंबित किया जाना चाहिए।

भाजपा छबि को भूमिल करने वाले छुटभैये नेताओ पर लगाम लगाये: शर्मा
------------------------------------------------------------------

भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अश्विनी राय द्वारा एक मीडिया संस्थान में घुसकर कर्मचारियों के साथ गाली गलौच एवं अभद्रता की वरिष्ठ पत्रकार एवं जर्नलिस्ट यूनियन ऑफ़ मध्य प्रदेश के प्रांतीय अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा है कि भाजपा नेता का ऐसा कृत्य निंदनीय है एक और जहां मुख्यमंत्री पत्रकारों के हितैषी बनकर उनके लिए नई योजनाये और सुबिधाये देने कि बात करते है। बही दूसरी तरफ अनुशासन का दंभ भरने वाली पार्टी के छुटभइये नेता मीडिया दफ्तरों में घुसकर खुले आम गाली गलोच कर तोड़ फोड़ करने कि धमकी दे रहे है। भाजपा एक अनुशासित पार्टी है और पार्टी के आला नेताओ को चाहिए कि वो पार्टी एवं सगठन कि छबि को भूमिल करने वाले ऐसे छुटभैये नेताओ पर लगाम लगाये।

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news