Times of Crime Bhopal

Times of Crime Bhopal

C

C

Friday, June 16, 2017

ससुर की चाहत पूरी करने के लिए बहू 'चोरी' से बन गई बच्चे की मां

ससुर की चाहत पूरी करने के लिए बहू 'चोरी' से बन गई बच्चे की मां के लिए चित्र परिणाम

TOC NEWS
इलाहाबाद। जालिम ससुर के खौफ ने एक महिला चोरनी बन गई। पोते की चाहत में ससुर ने फरमान सुनाया कि बिना बच्चे के घर में कदम न रखना। महिला ने भी शातिर तरीका अपनाया और इलाहाबाद जंक्शन पर दंपती के दुधमुंहे बच्चे को चुरा लिया। जीआरपी की गिरफ्त में आई करूणा देवी नाम की इस महिला ने बताया कि जब बच्चे को चुराकर अपनी ससुराल पहुंची तो सभी आवभगत में जुट गये। घर में जश्न मनाया गया।


ससुर की चाहत पूरी करने के लिए बहू चोरी से बन गई बच्चे की मां

इधर स्टेशन पर दंपती की नींद खुली तो हड़कंप मच गया। खोजबीन शुरू हुई। बिलखते माता पिता ने मुकदमा लिखाया। जीआरपी जांच में जुटी थी। सीसीटीवी में चोरनी महिला का बच्चा ले जाते हुये चेहरा दर्ज हो गया। जीआरपी कड़ी से कड़ी मिलाकर आगे बढ़ रही थी कि महिला बच्चे को मुंबई लेकर जाने के लिये छिवकी स्टेशन पहुंची और पकड़ी गयी। पीड़ित दंपती को बुलाया गया और 4 जून को गायब हुआ बच्चा वापस मां बाप तक पहुंचाया गया।


ससुर की चाहत पूरी करने के लिए बहू चोरी से बन गई बच्चे की मां
4 जून की वो काली रात

ससुर की चाहत पूरी करने के लिए बहू 'चोरी' से बन गई बच्चे की मां के लिए चित्र परिणाम

घटना 4 जून की रात की है। मध्य प्रदेश के सीधी का रहने वाला रामू सिंह चौहान, पत्नी सोनी सिंह चौहान और पांच महीने के बेटे कुलदीप को लेकर रविवार की देर शाम इलाहाबाद जंक्शन पहुंचे थे। यहां से उसे अमृतसर के लिए ट्रेन पकड़नी थी। रामू ने बताया कि अमृतसर में मेरी ससुराल है। हम वहीं जा रहे थे। सोमवार सुबह ट्रेन थी, इसलिये देर शाम ही हम स्टेशन आ गये। हम जनरल वेटिंग हॉल में रुके थे। आधी रात को एक महिला मेरी पत्नी के पास आकर लेट गई। वह महिला थी इसलिए शक की कोई बात ही नहीं थी। रात एक बजे सोनी की नींद लग गई, उसी दौरान बगल में लेटी महिला हमारे कुलदीप को चुरा ले गई। जब हम जागे तो कुलदीप गायब था और फिर वह आज मिल सका है।

ससुर की चाहत पूरी करने के लिए बहू चोरी से बन गई बच्चे की मां चोरनी की कहानी उसकी जुबानी

ससुर की चाहत पूरी करने के लिए बहू 'चोरी' से बन गई बच्चे की मां के लिए चित्र परिणाम

जीआरपी द्वारा गिरफ्तार महिला को मीडिया के सामने पेश करते हुये पुलिस अधीक्षक रेलवे दीपक कुमार भट्ट ने बताया कि पूछताछ में चोरनी ने अपना नाम करुणा देवी उम्र 29 बतायी है। करूणा के अनुसार वह मुंबई की रहनेवाली है। उसकी दूसरी शादी जौनपुर के फरौदी कला गांव में हुई है। 

4 महीने पहले उसके दुधमुंहे बेटे की मौत हो गई थी। लेकिन यह बात ससुराल में नहीं पता थी जिसके बाद ससुर ने कहा कि बिना पोता वह घर में कदम न रखे वर्ना अंजाम बुरा होगा । वह रोज धमकी देकर फोन पर गालियां सुनाता था कि पोते को लेकर घर आ जा। करुणा ने बताया कि 4 जून को जब इलाहाबाद रेलवे स्टेशन पर मैंने इस बच्चे को देखा तो उसे चुराने का प्लान बनाया।

रात करीब 1 बजे मैं बच्चे की मां के पास लेट गई और जब बच्चे के माता-पिता सो गये तो उसे लेकर सिविल लाइन साइड से पैदल चली गई। वहां से मैंने जौनपुर के लिए गाड़ी पकड़ी। ससुराल में वहां किसी ने मेरे बच्चे को देखा नहीं था, इसलिए सब इस बच्चे को मेरा ही समझ रहे थे। मेरी एक 7 साल की बेटी भी है जो मुंबई में है। ससुरालियों से बच्चे को मिलवाने के बाद मैं उसे मुंबई ले जा रही थी।

ससुर की चाहत पूरी करने के लिए बहू चोरी से बन गई बच्चे की मां
हाल बेहाल था दंपती का
बच्चा चोरी हो जाने के बाद सबसे ज्यादा आफत सोनी पर टूट पड़ी थी। एक तो बच्चे का खोने का गम ऊपर से परिजनों का ताना। लोग उसे ही भला-बुरा कहकर कोसते। सोनी के लिए पुलिस भगवान बन गई । दंपती ने जीआरपी के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की तो वहीं बच्चे के साथ सेल्फी का भी लंबा दौर चला।

क्या कह रहे अधिकारी
मामले में पुलिस अधीक्षक रेलवे दीपक कुमार भट्ट ने बताया कि पकड़ी गयी महिला किसी बच्चा चोर करने वाले गिरोह से लग रही है और मनगढ़ंत कहानी बता रही है। फिलहाल बिना जांच के निष्कर्ष निकालना ठीक नहीं। टीम अभी भी जांच में जुटी है। पूछताछ में चोरनी ने पूरी कहानी सुनाई है। उसकी सत्यता की जांच की जा रही है। फिलहाल बच्चे को माता-पिता व उन्हें बच्चा मिल गया। इसके लिये जांच टीम बधाई की पात्र है।

जांच टीम फुटेज मिलने के बाद से कड़ियां जोड़कर महिला को खोज रही थी। सुराग लगा तो टीम कई जगह रवाना हुई। दरअसल बच्चे को चुराकर महिला पहले विक्रम से रामबाग स्टेशन पहुंची फिर वहां से लिच्छवी ट्रेन पकड़कर ज्ञानपुर स्टेशन पहुंची। फिर उसी स्टेशन से एक पकौड़ा बेचने वाले वेंडर से मोबाइल लेकर अपने घर फोन किया। जीआरपी टीम खोजते-खोजते जब उस पकौड़े वाले तक पहुंची तो फोन नंबर की लोकेशन भी ट्रेस की गई। कड़ियां जुड़ते-जुड़ते काफी कुछ पता चला। 

महिला के कल शाम छिवकी स्टेशन पर देखे जाने की भनक लगी। वह मुंबई जाने के लिये ट्रेन का इंतजार कर रही थी और जांच टीम ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। इस टीम में कोतवाल मनोज सिंह दारोगा कैलाशपति सिंह, विनोद मौर्या, सुबोध कुमार व जीआरपी सिपाही शामिल रहे।
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

TOC NEWS

TOC NEWS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

फोन नं. - 0755- 4078525,

98932 21036,08305703436

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 09009844445 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 0755- 4078525, 98932 21036, 09009844445

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





appointment times of crime

appointment times of crime

Followers

add tocn

add tocn
आवश्यकता है ‘‘टाइम्स ऑफ क्राइम’’ भारत के सर्वश्रेष्ठ निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण साप्ताहिक समाचार पत्र ‘‘टाइम्स ऑफ क्राइम’’ हेतु सम्पूर्ण भारत में नगर/ब्लाक/पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय प्रतिनिधियों/संवाददाताओं की आवश्यकता है जो अपने गृह नगर क्षेत्र में समाचार/विज्ञापन/प्रसार सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके। आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति। सम्पूर्ण विवरण योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के नवीनतम फोटोग्राफ सहित अधिकतम 25.07. 2013 तक डाक/कोरियर द्वारा आवेदन करें।

toc news

प्रतिनिधियों/संवाददाताओं की आवश्यकता है

review:


म.प्र., छ.ग.के समस्त नगर/ ब्लाक/ ग्राम पंचायत स्तर/ वार्ड में संवाददाता बनाना है


भारत के सर्वश्रेष्ठ निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण साप्ताहिक समाचार पत्र ‘‘टाइम्स ऑफ क्राइम’’ हेतु सम्पूर्ण भारत में नगर/ब्लाक/पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय प्रतिनिधियों/संवाददाताओं की आवश्यकता है जो अपने गृह नगर क्षेत्र में समाचार/विज्ञापन/प्रसार सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके। आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति। सम्पूर्ण विवरण योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के नवीनतम फोटोग्राफ सहित अधिकतम 30.10. 2016 तक डाक/कोरियर द्वारा आवेदन करें।




टाइम्स ऑफ क्राइम

23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, पे्रस काम्पलेक्स,

जोन-1, एम. पी. नगर भोपाल (म.प्र.) दूरभाष क्र.-0755-4078525

मोबाइल 098932 21036, 08305703436



आवेदन पत्र का प्रारूप


1. आवेदक का नाम...................................

2. आवेदित पद........................................

3. कार्य क्षेत्र...........................................

4. पिता/पति का नाम .................................

5. जाति, धर्म एवं राष्ट्रीयता...........................

6. जन्म तिथि .........................................

7. वर्तमान तथा स्थायी पता.............................

8. शैक्षणिक योग्यता..................................

9. पूर्व अनुभव(यदि कोई हो).........................

10. फोन/मोबाइल नं..................................

11.आवेदन के तिथि...................................


सहित हस्ताक्षर