Friday, January 29, 2016

सेटेलाईड चैनल बताकर खुलेआम धोखाधड़ी



भोपाल से विनय जी. डेविड की रिर्पोट
09893221036
भोपाल. INS NEWS TV Channel चैनल की आड़ में मुम्बई चैनल आफिस में जुआ सट्टा का कारोबार चलता है बातचीत मैं यह जानकारी आई एन एस संचालक एवं यूपी चैनल हेड गोविन्द मिश्रा ने बताया, बातचीत की पूरी रिकार्डिग भी सुरक्षित है, INS NEWS TV Channel के नाम से पूरे देश के युवाओं और पत्रकारों को गुमराह किया जा रहा है, इनके द्वारा पहले चैनल के बारे में व्हाटएप पर जानकारी दी जाती है यह काम के सी शर्मा द्वारा किया जाता है फिर पूरी चक्रव्यूह में फसाने का काम INS NEWS का संचालक एवं यूपी चैनल हेड गोविन्द मिश्रा करते है INS NEWS चैनल सेटेलाईड चैनल बताते है जबकि यह कोई सेटेलाईड चैनल नही है.. बल्कि वह मात्र स्ट्रीमिंग है, फैकवेंसी मांगें जाने पर अभी दे रहे कल दे देंगें करके महिनों गुमराह करते रहते है, और मुम्बई कार्यालय काॅफेंस में लेकर चर्चा कर पूरी भूमिका तैयार की जाती है और चैनल का काम देने के नाम पर गोविन्द मिश्रा का उप्र का बैक एंकाउट का नंम्बर दिया जाता है, इनके एप पर लुभाबने फोटो ग्राफ का प्रदर्शन किया जाता है फर्जी ओवी वेन का प्रदर्शन करने से भी नही कतराते, इनदिनों मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, गुजरात, बिहार, सहित INS TV NEWS के नाम पर लाखों रुपये की वसूली कर धोखाधड़ी की जा रही है, मप्र में प्रदेश ब्यूरो चीफ बनाकर लाखों रुपयों धोखाधड़ी करने का मामला देश में छाया हुआ है, रुपये वसूल कर यह गुट पार्टीयों का फोन उठाना बंद कर देते है और नया शिकार बना लेते है, और यही शिलशिला लगातार चलता रहता है, इस घोटाले की शीघ्र जांच की जाना चाहिए एवं गोविन्द मिश्रा का उप्र का बैक एंकाउट का नंम्बर की भी जांच की जाना चाहिए जहां से वह ये गोरखधंधा चलाता है, प्रश्न खड़ा होता है कि क्या मप्र सहित अन्य प्रदेशों में आइडी चलाने की भी अनुमति है, या सब फर्जी चल रहा है, इसका उपयोग करने में अपराधिक प्रकरण भी दर्ज होगा तो कौन जिम्मेवार होगा, INS NEWS TV Channel की फैकवेंसी नही हो तो इनके एमडी और संचालक गण पूरे देश को क्यों गुमराह कर रहें है, चैनल की आड़ में मुम्बई चैनल आफिस में जुआ सट्टा का कारोबार चलता है यह जानकारी आइ एन एस संचालक एवं यूपी चैनल हेड गोविन्द मिश्रा ने बताया तो एेसा लगा की पूरा खेल अवैध व्यापार चलाने के लिए किया जा रहा है, INS NEWS TV Channel के एम डी अजय परिहार भी इस खेल में भागीदारी निभाते है और अनेको बहाने बनाकर उल्लू सीधा करने में माहिर है, इनके द्वारा मप्र में शिकार हुए व्यक्ति ने बताया कि गोविन्द मिश्रा के एकाउंट में जमा हुए थे वही आपने एवं गोविन्द मिश्रा और के सी शर्मा और अजय परिहार ने मुझे लगातार छ: माह तक गुमराह किया है कि आई एन एस न्यूज चैनल सेटेलाईड चैनल है यह बताकर रूपयों बैकों के माध्यम से ले लिए, जबकि सेटेलाईड चैनल न होकर मोबाइल बल्कि वह मात्र स्ट्रीमिंग है आइडी चलाने की भी अनुमति नही है, इसका उपयोग करने में अपराधिक प्रकरण भी दर्ज हो सकता है, धोखाधड़ी के शिकार हुए ने कहा मेरे पैसे नही मिले तो मैं सूचना मंत्रालय में इसकी शिकायत करुंगा, और पत्रकारों को गुमराह करने वालों के खिलाफ अपराधिक प्रकरण भी दर्ज किया जा रहा है जिसकी शिकायत भी की गई है.

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news