Monday, February 21, 2011

छेड़खानी पर एलएन स्‍टार की महिलाकर्मी ने सीनियर को थप्‍पड़ जड़ा

Monday, 21 February 2011 15:00 भड़ास4मीडिया

Present by : toc news internet channel

भोपाल से प्रकाशित होने साप्‍ताहिक समाचार पत्र एलएन स्‍टार से खबर है कि एक महिला कर्मी ने विज्ञापन विभाग में कार्यरत प्रह्लाद शर्मा को सरेआम थप्‍पड़ जड़ दिया. यह घटना एलएन स्‍टार के एमपी नगर स्थित कार्यालय में घटित हुई. महिलाकर्मी ने यह तमाचा प्रह्लाद द्वारा छेड़छाड़ करने पर मारा. वहां मौजूद लोगों ने किसी प्रकार बीच बचाव कर मामले को सुलझाया. उक्‍त महिलाकर्मी ने इस घटना से पहले भी छेड़छाड़ किए जाने की शिकायत प्रबंधन से की थी, परन्‍तु प्रबंधन ने इसे गंभीरता से नहीं लिया.
प्रह्लाद शर्मा एलएन स्‍टार के विज्ञापन विभाग में उच्‍च पद पर कार्यरत हैं. घटना कुछ दिन पहले की है. बताया जा रहा है कि अचानक दोपहर साढ़े बारह बजे कार्यालय में एक महिलाकर्मी ने प्रह्लाद को थप्‍पड़ रसीद कर दिया. यह थप्‍पड़ प्रहृलाद द्वारा अश्‍लील हरकत, छेड़खानी और बदतमीजी करने पर मारी गई थी. इस घटना के बाद पूरा कार्यालय भौचक्‍क रह गया. किसी तरह महिलाकर्मी को समझा-बुझाकर शांत किया गया. आरोप है कि प्रह्लाद इसके पहले भी इस तरह की हरकत कर चुके हैं.
इस संदर्भ में उक्‍त महिलाकर्मी ने बताया कि उन्‍होंने कुछ महीने पहले एलएन स्‍टार ज्‍वाइन किया था, तभी से प्रह्लाद उन्‍हें परेशान कर रहे थे. वो सीनियर होने के चलते कई बार उनकी हरकतों को नजरअंदाज करने की कोशिश की, लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे. एक बार मैं 26 जनवरी को विज्ञापन के काम की वजह से लेट हो गई. जब काम खतम करके वापस घर जाने लगी तो प्रह्लाद ने मुझे ऑफिस की सीढि़यों पर रोक लिया तथा अश्‍लील शब्‍द कहते हुए मुझे पैसे देने लगे. मुझसे छेड़खानी करने की भी कोशिश की. मैंने उनसे होश में रहकर बात करने को कहा तथा किसी तरह पीछा छुड़ाकर घर आ गई.
उक्‍त महिलाकर्मी ने बताया कि इसकी शिकायत मैंने प्रबंधन से की, लेकिन उनलोगों ने इस पर ध्‍यान देने के बजाय इसे मजाक में उड़ा दिया. इसके बाद मेरे साथ फिर प्रह्लाद ने रोककर बदतमीजी और छेड़खानी करने की कोशिश की. मुझे पैसे देने लगे, फिर इसकी शिकायत मैंने सीजीएम से की तो उन्‍होंने कहा कि हम इतनी जल्‍दी कोई निर्णय नहीं ले सकते, इस मामले को बाद में देखा जाएगा. इसके बाद जब कोई कार्रवाई नहीं हुई और प्रह्लाद की हरकतें बढ़ गई, जिसके बाद मैंने उसे खुद सबक सिखाने का निर्णय लिया. फिर जब मेरे से बदतमीजी करने की कोशिश की तो मैंने थप्‍पड़ जड़ दिया. उसके बाद से मैं ऑफिस नहीं जा रही हूं.
इस संदर्भ में जब प्रह्लाद शर्मा से बात की गई तो उन्‍होंने कहा पता नहीं कौन मेरे खिलाफ साजिश रच रहा है. अभी मैं बाहर हूं, इस तरह की कोई घटना मेरे साथ नहीं हुई है. यह बात पूरी तरह निराधार है. इस बारे में जब अखबार में सीनियर पोस्‍ट पर कार्यरत राजेंद्र गट्टानी से बात की गई तो पहले उन्‍होंने मीटिंग में होने की बात कही, जब उनका पक्ष जानने की बात की गई तो उन्‍होंने कहा जो छापना हो छाप दीजिए.


http://www.bhadas4media.com/vividh/9390-2011-02-21-09-30-14.हटमल

Comments
----------------------------------------------------------------
written by ranjit patre, February 22, 2011
mahilasakti ko salam


written by SACHIN, February 22, 2011
i am not bilve this news

----------------------------------------------------------------

written by narad, February 21, 2011
jaise ko taisa

----------------------------------------------------------------

written by digvijay singh rathore, February 21, 2011
waha kya bat hai awaragardi karne walo sambhal jao........


----------------------------------------------------------------
written by Rajeev Verma (Patrakar), February 21, 2011
Sahi kiya aapne behanji aadmi ki tulna kutte ki dum se inhi karad ki jati hai.. mai bhi ek aadmi hu magar apni maan maryada ki hadon ko pehchanta hu.. aap ki karywahi bilkul sahi hai...

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news