Monday, February 21, 2011

पराई स्त्री संग सोए भाजपा नेता की सीडी देख मुंह छिपा रहे भाजपाई

भड़ास4मीडिया
यह तकनालजी का जमाना है. यह हिप्पोक्रेसी के खात्मे का दौर है. तकनालजी और हिप्पोक्रेसी में कोई संबंध उन्हें नहीं समझ आएगा जो गुजरे जमाने के लोग हैं. पर नई पीढ़ी इसे अच्छी तरह समझती है. एक जूलियन असांजे आता है और अमेरिका समेत कई देशों के दोगले चेहरे का पर्दाफाश कर जाता है.
एक हिडेन कैमरा कहीं चुपचा लगाया जाता है और कुछ घंटे बीतते बीतते उस कैमरे में कई कड़वे-गुप्त सच कैद हो जाते हैं. मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के एक भाजपा नेता ऐसे ही किसी हिडेन कैमरे के खेल में फंस गए. उनकी एक ऐसी सीडी बन गई जिसमें वो किसी दूसरी महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते दिखाई पड़ रहे हैं. हालांकि पराई स्त्री से संबंध रखने के मामले में भाजपाइयों के स्पष्ट विचार हैं कि ऐसा कृत्य अनैतिक और गैरकानूनी है, लेकिन जब खुद भाजपा नेता ही ऐसा करें तो इसे क्या कहा जाए. हालांकि बहुत से लोग यह कह सकते हैं कि किसी की निजी जिंदगी में दखल देना महापाप है, और वाकई में, सी हरकत महापाप ही है, पर आज के जमाने में जब कि हर शख्स किसी दूसरे शख्स के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ हो और उसे निपटाने के लिए किसी भी स्तर पर गिर-उठ सकने को तैयार हो, ऐसी घटनाएं होती रहेंगी.
भड़ास4मीडिया के पास इस भाजपा नेता की सेक्स सीडी है. इस सीडी से कुछ तस्वीरों को यहां प्रकाशित किया जा रहा है. इस शख्स के इस स्कैंडल के बारे में मध्य प्रदेश के अखबारों में काफी कुछ छपा है. इस भाजपा नेता कारुलाल सोनी ने सीडी को फर्जी बताया है और कहा है कि तकनीक के सहारे उसके चेहरे को किसी दूसरे न्यूड सीन में जोड़कर यह सब तैयार किया गया है. सोनी साहब जो कहें लेकिन इस सीडी ने भाजपाइयों का सिर शर्म से झुका दिया है. विहिप और भाजपा में कई पदों पर रहे इस बुजुर्ग नेता की सीडी बाजार में आ जाने के बाद दक्षिणपंथ के चेहरे पर चस्पा नकाब हट गया है. इसी कारण अली सोहराब नामक ब्लागर अपने ब्लाग पर टिप्पणी करते हैं कि-- ''मंदसौर की घटना से भाजपा का चरित्र उजागर हुआ. किसी भी पार्टी के चरित्र की पहचान उसके नेता-कार्यकर्ता से होती है और भाजपा का चरित्र मंदसौर की घटना से उजागर हुआ.''
इस स्कैंडल के बारे में आईएएनएस उर्फ इंडो-एशियन न्यूज सर्विस द्वारा खबर रिलीज की जा चुकी है जिसमें सेक्स स्कैंडल में फंसे भाजपा नेता कारुलाल सोनी का पक्ष भी प्रकाशित है. पूरी खबर इस प्रकार है-- ''भोपाल। कथित तौर पर सेक्स स्कैंडल में फंसे मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष कारुलाल सोनी को पार्टी से निलम्बित कर दिया गया है। साथ ही पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रभात झा ने जांच के आदेश दिए हैं। विश्व हिंदू परिषद से लेकर भाजपा के कई महत्वपूर्ण पदों पर रहने वाले सोनी की कथित सीडी भोपाल में मीडिया सहित अन्य लोगों तक एक पहुंच गई है। इस सीडी में सोनी को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रभात झा ने सोनी को निलम्बित कर दिया है। इसके अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता गौरी शंकर शेजवार से जांच कराई जा रही है। झा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि शेजवार 24 घंटे में अपनी रिपोर्ट देंगे। जांच में सोनी के दोषी पाए जाने पर उनको पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासन तक हो सकता है। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मंदसौर जिला इकाई के अध्यक्ष कारुलाल सोनी की कथित अश्लील सीडी बाजार में आने से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। वहीं सोनी ने इसे राजनीतिक साजिश बताया है। विश्व हिंदू परिषद से लेकर भाजपा के कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके सोनी की यह कथित सीडी, भोपाल में मीडिया सहित अन्य लोगों तक पहुंच चुकी है। सोनी ने ‘आईएएनएस’ से शुक्रवार को कहा कि उनकी बढ़ रही लोकप्रियता से परेशान होकर कुछ लोगों ने यह साजिश रची है। इस साजिश में पार्टी और बाहर के लोगों के शामिल होने की सोनी ने आशंका जताई है। इतना ही नहीं उनका दावा है कि यह सीडी तकनीक के सहारे तैयार की गई है और इसमे कुछ भी वास्तविक नहीं है। सोनी ने कहा कि सीडी में उनकी तस्वीर को किसी और व्यक्ति के साथ जोड़कर तैयार किया गया है। उन्होंने कहा कि यह उनकी राजनीतिक व चारित्रिक हत्या करने की साजिश है। वे इस पूरे मामले की जांच की मांग करेंगे।''
इस प्रकरण के बारे में एक अखबार में छपी खबर व तस्वीर इस लिंक पर क्लिक करके देख-पढ़ सकते हैं

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news