toc news internet channal

बेंगलूर: कर्नाटक एक बार फिर सेक्स सीडी की वजह से चर्चा में आ गया है।  कथित रूप से भाजपा के विधायक रघुपति भट्ट को यौन गतिविधि में संलिप्त दिखाते हुए एक सीडी सामने आई है जिसे लेकर बवाल मच गया है। भट्ट ने राज्य में 5 मई को होने जा रहे विधानसभा चुनाव नहीं लडऩे की घोषणा की है।

उडुपी से दो बार विधानसभा चुनाव जीतने वाले भट्ट ने हालांकि इस बात से इनकार किया है कि सीडी में जो पुरुष दिख रहा है वह नहीं हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष प्रहलाद जोशी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पार्टी केवल तभी कार्रवाई कर सकती है जब यह साबित हो जाए कि सीडी में दिखाई देने वाला पुरुष भट्ट ही हैं।

भट्ट ने कन्नड़ टीवी चैनल को उडुपी से कहा कि उन्हें सीडी की प्रति बुधवार देर रात मिली है। उन्होंने इसे अपने खिलाफ राजनीतिक साजिश होने का संदेह जताया।

चैनल ने भी इस सीडी को अत्यंत ‘स्पष्ट’ न होने के आधार पर प्रसारण नहीं किया है।

भट्ट ने कहा कि चुनाव से दूर रहने का उनका फैसला पार्टी को असहज स्थिति से उबारना है।

भट्ट इससे पहले जुलाई 2008 में तब विवादों में आ गए थे जब पांच दिनों तक लापता रहने के बाद उनकी पत्नी पद्मप्रिया दक्षिणपश्चिम दिल्ली के द्वारका के एक अपार्टमेंट में मृत पाई गई थी।

कर्नाटक पुलिस ने 32 वर्षीया पद्मप्रिया की मौत को आत्महत्या बताया और इसके लिए भट्ट के बचपन के मित्र अतुल राव को आरोपी बनाया। मामला अभी अदालत में विचाराधीन है।