Monday, July 29, 2013

अमर्त्य सेन की बेटी को लेकर 'मोदी समर्थकों' की अश्लील हरकत



नंदना सेन की इसी तस्वीर पर मोदी समर्थक कर रहे हैं अश्लील टिप्पणी। 
यह तस्वीर नंदना कि है या नहीं अभी स्पष्ट नहीं है।

नई दिल्ली।। नरेंद्र मोदी की आलोचना से उनके समर्थक किस हद तक तिलमिला जाते हैं, यह बीजेपी सांसद चंदन मित्रा के उस ट्वीट से भी समझा जा सकता है। चंदन मित्रा ने नोबेल पुरस्कार से सम्मानित और दुनिया के जाने-माने इकॉनमिस्ट अमर्त्य सेन से भारत रत्न छीन लेने की बात कही थी। सेन ने कहा था कि एक हिन्दुस्तानी होने के नाते वह मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहेंगे। विवाद बढ़ा तो बीजेपी ने खुद को चंदन मित्रा से अलग कर लिया। हालांकि खुद को अलग-थलग पाकर मित्रा ने भी इस ट्वीट पर खेद जताया था। लेकिन, अमर्त्य सेन पर हमला चंदन मित्रा तक ही नहीं थमा। फेसबुक पर तो कथित मोदी समर्थकों ने सारी मर्यादाएं तोड़ दीं।

समर्थकों ने फेसबुक पर अमर्त्य सेन की ऐक्ट्रेस बेटी नंदना की टॉपलेस तस्वीर सेन के साथ अटैच कर डाल दी। गौरतलब है कि नंदना सेन की 2008 में आई फिल्म रंग-रसिया उत्तेजक दृश्यों को लेकर काफी विवादों में रही थी। मगर अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि शेयर की गई यह तस्वीर नंदना की है या किसी और की। यह फेसबुक पेज 'बीजेपी गुजरात' नाम से है जिस पर लिखा है 'मोदी सपॉर्टर'। इस तस्वीर के नीचे कैप्शन लिखा था, 'अमर्त्य सेन साहब, आप पहले अपना घर और अपनी बेटी को संभाल लीजिए। वही बहुत होगा आपके लिए। देश और मोदी पर निर्णय लेने के लिए भारत के नागरिक बहुत हैं। हमें किसी भी विदेशी नागरिकता प्राप्त सठियाए बुढ्ढे की सलाह नहीं चाहिए। बेटी तो संभाली नहीं जाती बात करते हैं मोदी की। शर्म करो...। अब यह तस्वीर और कैप्शन इस पेज पर मौजूद नहीं है।

इस फेसबुक पेज का नाम 'बीजेपी गुजरात'है, लेकिन इसे मोदी समर्थक के रूप में पेश किया गया है। यह फेसबुक अकाउंट इसी साल मार्च में बनाया गया है। इस पेज को लाइक करने वालों की संख्या फिलहाल 5,945 है। इसका कवर पेज बीजेपी का गोवा सम्मेलन है जिसमें नरेंद्र मोदी को कैंपेन कमिटी की कमान सौंपी गई थी। इस पेज की प्रोफाइल फोटो साड़ी में किसी महिला की है। महिला की गर्दन में बीजेपी की पट्टी है।

गुजरात बीजेपी के ऑफिशल फेसबुक का नाम भी 'बीजेपी गुजरात' है। इस पेज का पोस्टर है 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत'। प्रोफाइल पिक्चर में कमल है। इस पेज को 29,856 लोग लाइक करते हैं। स्टेट बीजेपी संवाद सेल के संयोजक डॉ. पराग शेठ का कहना है कि यह बीजेपी का ऑफिशल फेसबुक पेज नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि उस पेज की प्रोफाइल तस्वीर में जो महिला है, उसे वह नहीं जानते हैं।

नंदना की शख्सियत 
नंदना ड्रामा की स्टूडेंट रही हैं। इन्होंने हावर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। हार्वर्ड की नंदना टॉपर स्टूडेंट रही हैं। नंदना ने अपने करियर की पहली फिल्म 'द डॉल'(हिन्दी में 'गुड़िया' नाम से आई थी) में काम किया। तब वह स्टूडेंट ही थीं। इस फिल्म को गौतम घोष ने डायरेक्ट किया था।

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news