इंडियन ब्यूटी और मशहूर मॉडल पद्मा लक्ष्मी को इंटर में प्लेब्वॉय के कवर पेज पर फोटो छपी है। लेकिन शर्लिन चोपड़ा का पता नहीं पद्मा ने मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमें उन्होंने ट्रांसपेरेंट व्हाइट लॉन्जरी में सेक्सी पोज दिए हैं।

सिर्फ फोटोशूट ही नहीं पद्मा ने मैगज़ीन को एक खास इंटरव्यू भी दिया है। पद्मा ने इस मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट तो नहीं किया मगर अपने मॉडलिंग करियर में उन्होंने न्यूड होकर भी फोटोशूट करवाया है। उन्होंने जाने-माने फोटोग्राफर हेल्मट न्यूटन से एक फोटोशूट करवाया था।

अपने पहले न्यूड फोटोशूट के बारे में बताते हुए कहा,'हां पहली बार न्यूड होकर पोज देना काफी मुश्किल था। पहले दिन तो मैंने शूट ही कैंसिल करने को कह दिया था। कोई हेल्मट जैसे फोटोग्राफर को न नहीं कह सकता मगर मैं बेहद नर्वस हो गयी थी। फिर उन्होंने मुझे काफी मनाया और कहा कि मुझे पूरा न्यूड नहीं होना है सिर्फ टॉपलेस  होना है'।

उन्होंने कहा कि तुम्हारे बालों से हम शरीर ढंक देंगे, इसलिए नर्वस मत हो। हमने ऐसा ही किया। उसके बाद मुझे आज भी लगता है कि यह फोटोशूट मुझे शर्मिंदगी से ज्यादा मुझे ख़ुशी दे गया। मुझे अच्छा लगा।