Tuesday, December 13, 2011

सनी लियोन ने घरवालों को बताया, मैं एक पोर्न स्टार हूं

सनी लियोन ने घरवालों को बताया, 
मैं एक पोर्न स्टार हूं
नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में आखिरकार पोर्न स्टार सन्नी लियोन की असलियत सबके सामने आ गई। सनी के खुद घर के सदस्यों को अपनी असलियत बता दी है। शो को होस्ट कर रहे संजय दत्त ने सन्नी लियोन को थोड़ी छूट देते हुए कहा कि यह सन्नी के उपर है कि वो अपना पेशा लोगों के सामने रखना चाहती हैं कि नहीं। आखिर में सन्नी ने सबको अपनी असलियत बताना हीं बेहतर समझा।
अपनी असली पहचान बताने के बाद सनी ने कही कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उसके पोर्न स्टार होने के बारे में क्या सोचते हैं और वह अपनी मर्जी से इस पेशे में आई है। सनी ने यह भी कहा कि समय ही बताएगा कि किस तरह के लोग बिग बॉस के विवादित घर में आते है।
सनी लियोन ने घरवालों को बताया, मैं एक पोर्न स्टार हूं
बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहुंची पूजा मिश्रा ने भी सनी को घरवालों को अपनी असलियत बताने को कहा था। 
 सन्नी ने कहा हां मैं पॉर्न स्टार हूं


sunny leone
बिग बॉस के घर में ऐसा मौका आ ही गया जिसका सारे दर्शको को इंतजार था। जी हां दर्शक इस बात का बड़ी बी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि आखिर कब सन्नी लियोन बिग बॉस के घर में अपना राज खोलेंगी। आखिर कार सन्नी ने सबको बता ही दिया कि वो एक पॉर्न स्टार हैं।

सन्नी के मन में यह बात थी कि अगर वो इस राज को सबके सामने खोलती हैं तो पता नहीं उनके साथ इस घर के लोद कैसा व्यवहार करेंगे या फिर वो क्या सोचेंगे। लेकिन जब पूजा मिश्रा की दोबार इस शो में इट्री हुई तो उनका पूजा के साथ इस बात को लेकर कहा सुनी हुई।

लेकिन फिर सन्नी के खुद घर में रह रहे लोगों को अपनी असलियत बता दी। शो के संजय दत्त ने सन्नी लियोन को थोड़ी छूट देते हुए कहा कि यह सन्नी के उपर है कि वो अपने बारे में इस घर के के लोगों को बताती हैं या नहीं। अंत में सन्नी ने सबको अपनी असलियत बताना हीं बेहतर समझा।

सन्नी ने बाद में यह भी कहा कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उसके पोर्न स्टार होने के बारे में क्या सोचते हैं और वह अपनी मर्जी से इस पेशे में आई है।

---------------------------------------------------------------------------------------------

बिग बॉस प्रतिभागी पोर्न स्टार सन्नी लियोन की सुनवाई 8 जनवरी को

बिग बॉस प्रतिभागी पोर्न स्टार सन्नी लियोन की सुनवाई 8 जनवरी को

पत्रकार विनय जी. डेविड के परिवाद पर हुई सुनवाई

 
भोपाल // अजय शर्मा
08 दिसम्बर 2011
toc news internet channal
 


भोपाल। कलर्स चेनल पर प्रसारित किए जा रहे प्रोग्राम बिग बॉस के निर्माता जेसू जार्ज और प्रतिभागी पोर्नस्टार सन्नी लियोन के विरूद्ध न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी श्री गंगाचरण दुबे की कोर्ट में विचाराधीन परिवार में 8 दिसम्बर को सुनवाई हुई। परिवादी पत्रकार विनय जी. डेविड की ओर से अधिवक्ता यावर खान ने निवेदन किया कि बिग बॉस में दिखाई जा रही अश£ीलता से समाज पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है।
उल्लेखनीय है कि बिग बॉस मे पोर्नस्टार सन्नी लियोन को लेकर रिएलटी शो बिग बॉस विवादास्पद स्थिति से घिरता जा रहा है। समाज में बिग बॉस के माध्यम से जा रहे गलत संदेश का पुरजोर विरोध दर्ज करते हुए राजधानी भोपाल के न्यायकि मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी गंगाचरण दुबे के न्यायालय में पत्रकार विनय जी. डेविड की ओर से उनके अधिवक्ता यावर खान ने परिवाद प्रस्तुत किया।

न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी श्री दुबे ने परिवादी को अवसर देते हुये पहले बी.सी.सी.सी. से शिकायत करने को हिदायत दी। उन्होंने कहा कि संबंधित संस्था द्वारा यदि प्रसारण पर कार्यवाहीं की जाती तो स्थानीय न्यायालय को अवगत कराएं। इसके लिए न्यायालय द्वारा सुनवाई हेतु 8 जनवरी की तारीख तय की है।
पत्रकार विनय जी. डेविड ने इस तरह की शिकायत सूचना एवं प्रसारण मंत्री अम्बिका सोनी से भी की है। जिसमे उन्होंने प्रतिदिन रात्रि के दौरान प्रसारित होने वाले कलर्स चैनल पर प्रोग्राम बिग बॉस पर तत्काल रोक लगाने की मांग की। उन्होंने मंत्री महोदय को अवगत कराया कि पोर्नस्टार सन्नी लियोन के माध्यम से सीरियल में अश£ीलता परोसी जा रही है। जिससे कि युवाओं एवं नाबालिगों का रूझान सन्नी लियोन की तस्वीरें एवं बायोडाटा जानने इंटरनेट की ओर बढ़ रहा है। सन्नी लियोन की बेबसाइड पर लिखा है कि 18 साल से कम उम्र इसे न देखे। लेकिन ऐसा कोई दूसरा तरीका भी नही है, कि बच्चों को उससे दूर रखा जाये।

स्मरण रहे कि सन्नी लियोन एक पाश्चात्य सभ्यता एवं विचारों से संबंध रखने वाली कलाकार है। इस विदेशी पोर्नस्टार की बिग बॉस जैसे सीरियल में उपस्थिति आपत्तिजनक है। जहां एक ओर विभिन्न चैनलों पर प्रसारित प्रोग्राम समाज में भारतीय संस्कृति एवं सभ्यता का संदेश देने में अपनी सकरात्मक भूमिका का निर्वहन कर रहे है। वहीं जेसू जार्ज द्वारा रात्रि के दौरान प्रसारित कलर्स प्रोग्राम बिग बॉस मे इंटरनेट पर सुर्खियों में रहने वाली पोर्नस्टार का मौजूद रहना विवादास्पद स्थिति निर्मित कर रहा है। इससे समाज के युवा वर्ग एवं नाबालिग बच्चों पर तो स्वाभाविक तौर पर दुष्प्रभाव पड़ेगा ही। वहीं हमारी सभ्यता भी प्रसारित होने वाले इस तरह के प्रसारण से कलंकित हुए बगैर नहीं रहेगी।


विनय जी.डेविड            
098932 21036
08305703436
अधिवक्ता यावर खान
09303 254729
08109162540
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------

पोर्न स्टार सन्नी लियोन और बिग बॉस के विरूद्ध परिवाद दायर

01 दिसम्बर 2011

भोपाल । कलर्स चैनल पर प्रसारित किए जा रहे बिग बॉस के निर्माता जेसू जार्ज और इसकी प्रतिभागी सन्नी लियोन के विरूद्ध न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी गंगाचारण दुबे की कोर्ट में परिवादी पत्रकार विनय जी.डेविड भोपाल की ओर से अधिवक्ता यावर खान ने 1 दिसम्बर को परिवाद पेश कर निवेदन किया है कि बिग बॉस में दिखाई जा रही अश्लीलता से समाज पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। पोर्न स्टार सन्नी लियोन को इसमे शामिल कर अश्लीलता को बढ़ावा दिया जा रहा है। परिवादी ने निवेदन किया है कि लियोन और जार्ज के खिलाफ पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए जाएं। मजिस्ट्रेट ने परिवाद को विचार के लिए 7 दिसम्बर को सुनवाई तारीख तय की है। 

जानकारी के लिए सम्पर्क -
विनय जी.डेविड -
098932 21036    
 
08305703436

No comments:

Post a Comment

CCH ADD

CCH ADD
CCH ADD

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news