Wednesday, December 21, 2016

राहुल गांधी ने गुजरात रैली में नरेंद्र मोदी के पर्सनल भ्रष्टाचार के किए खुलासे, आरोपों में कितना दम?


Image result for modi rahul gandhi

TOC NEWS 
राहुल गांधी ने गुजरात में आज एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने सीधा पीएम पर निशाना साधते कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी ने कई बार घूस ली है। इनकम टैक्स विभाग के पास इस बात के सबूत हैं। राहुल गांधी ने कहा कि जब सहारा पर इनकम टैक्स ने छापेमारी की थी तो उन्हें कुछ दस्तावेज मिले थे। जिसमें साफ कहा लिखा था कि 6 महीने के दौरान 9 बार सहारा के लोगों ने गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री यानी नरेंद्र मोदी को करोड़ों की घूस दी गई। राहुल गांधी ने तारीखों भी बताई। राहुल गांधी ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी बेदाग हैं तो उन्होंने इन दस्तावेजों पर जाँच कमेटी क्यों नहीं बनाई। हालाकि ये राहुल गांधी ने वही सारी बातें कही जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल काफी वक्त से कर रहे हैं।
राहुल गांधी ने अपने भाषण को नोटबंदी के मुद्दे पर ही पूरी तरह से केंद्रित रखा। राहुल ने कहा कि मोदी जी ने गरीब जनता के लिए नहीं बल्कि अपने कुछ खास लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए नोटबंदी का फैसला लिया। मोदी जी के खास लोगों में देश के सबसे अमीर 1 प्रतिशत लोग आते हैं उन 1 प्रतिशत लोगों में 50 अमीर परिवार आते हैं। और इन्ही परिवार के लोग मोदी जी के साथ अमेरिका,चीन जापान जाते हैं।
राहुल गांधी ने रैली से किसानों का कर्जा माफ, बिजली के दाम हाफ और अनाज का सही दाम नारा दिया और कहा कि मैं देश के दो करोड़ गरीब किसानों का कर्जा माफ करने के लिए मोदी जी के पास गया लेकिन उन्होने मेरी बात नहीं सुनी। मोदी जी तो मनरेगा के मजदूरों का मजाक उड़ाते हैं तो कर्जा कहां से माफ करेंगे। बीजेपी ने राहुल गांधी के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि राहुल पार्टटाइम कॉमे़डियन हो गए हैं। उन्हें सीरियसली नहीं लिया जाना चाहिए।
मैं मोदी जी से पूछता हूं कि देश का काला धन 1 प्रतिशत अमीर के पास है या 99 प्रतिशत भारत की आम जनता के पास है। मोदी जी देश का काला धन पैसों के रुप में बहुत कम है। देश का 90 प्रतिशत काला धन विदेशी बैंको में, रियल स्टेट और सोने के रूप में है। जिसके खिलाफ तो आपने कुछ किया ही नहीं।
मैं मोदी जी से कहता हूं कि यदि आप वास्तव में काला धन से लड़ाई चाहते हैं तो आपको हकीकत पता करना पड़ेगा कि काला धन किसके पास है। आप हकीकत इसलिए नहीं पता करते हैं क्योंकि सभी कालाधन वाले आपके करीबी हैं और आप उन्हीं के पैसों से चुनाव लड़े हैं।
ये बात मोदी जी को भी अच्छे से मालूम है कि काला धन विदेशी बैंको में जमीन और सोने के रूप में है। क्योंकि उन्होने चुनाव के दौरान कहा था कि काला धन विदेशी बैंकों में जमा है औऱ मै उसको ले आउंगा। लेकिन कुछ नही किया उन्होनें। स्विस बैंक ने काला धन रखने वालों की लिस्ट मोदी जी को पकड़ा दिया है लेकिन मोदी जी कुछ क्यों नहीं करते हैं। क्योंकि सभी काला धन वाले उनके करीबी हैं।

No comments:

Post a Comment

dhamaal Posts

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / रिपोर्टरों की आवश्यकता है

ANI NEWS INDIA

‘‘ANI NEWS INDIA’’ सर्वश्रेष्ठ, निर्भीक, निष्पक्ष व खोजपूर्ण ‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया ऑनलाइन नेटवर्क’’ हेतु को स्थानीय स्तर पर कर्मठ, ईमानदार एवं जुझारू कर्मचारियों की सम्पूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले एवं तहसीलों में जिला ब्यूरो प्रमुख / तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / पंचायत स्तर पर क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों / संवाददाताओं की आवश्यकता है।

कार्य क्षेत्र :- जो अपने कार्य क्षेत्र में समाचार / विज्ञापन सम्बन्धी नेटवर्क का संचालन कर सके । आवेदक के आवासीय क्षेत्र के समीपस्थ स्थानीय नियुक्ति।
आवेदन आमन्त्रित :- सम्पूर्ण विवरण बायोडाटा, योग्यता प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार के स्मार्ट नवीनतम 2 फोटोग्राफ सहित अधिकतम अन्तिम तिथि 30 मई 2019 शाम 5 बजे तक स्वंय / डाक / कोरियर द्वारा आवेदन करें।
नियुक्ति :- सामान्य कार्य परीक्षण, सीधे प्रवेश ( प्रथम आये प्रथम पाये )

पारिश्रमिक :- पारिश्रमिक क्षेत्रिय स्तरीय योग्यतानुसार। ( पांच अंकों मे + )

कार्य :- उम्मीदवार को समाचार तैयार करना आना चाहिए प्रतिदिन न्यूज़ कवरेज अनिवार्य / विज्ञापन (व्यापार) मे रूचि होना अनिवार्य है.
आवश्यक सामग्री :- संसथान तय नियमों के अनुसार आवश्यक सामग्री देगा, परिचय पत्र, पीआरओ लेटर, व्यूज हेतु माइक एवं माइक आईडी दी जाएगी।
प्रशिक्षण :- चयनित उम्मीदवार को एक दिवसीय प्रशिक्षण भोपाल स्थानीय कार्यालय मे दिया जायेगा, प्रशिक्षण के उपरांत ही तय कार्यक्षेत्र की जबाबदारी दी जावेगी।
पता :- ‘‘ANI NEWS INDIA’’
‘‘न्यूज़ एण्ड व्यूज मिडिया नेटवर्क’’
23/टी-7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, प्रेस काम्पलेक्स,
नीयर दैनिक भास्कर प्रेस, जोन-1, एम. पी. नगर, भोपाल (म.प्र.)
मोबाइल : 098932 21036


क्र. पद का नाम योग्यता
1. जिला ब्यूरो प्रमुख स्नातक
2. तहसील ब्यूरो प्रमुख / ब्लाक / हायर सेकेंडरी (12 वीं )
3. क्षेत्रीय रिपोर्टरों / प्रतिनिधियों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
4. क्राइम रिपोर्टरों हायर सेकेंडरी (12 वीं )
5. ग्रामीण संवाददाता हाई स्कूल (10 वीं )

SUPER HIT POSTS

TIOC

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

''टाइम्स ऑफ क्राइम''


23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1,

प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011

Mobile No

98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

http://tocnewsindia.blogspot.com




यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा mob no 09893221036, 8989655519 & हमारा मेल है E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

''टाइम्स ऑफ क्राइम''

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. - 98932 21036, 8989655519

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।





Followers

toc news